इंस्टाग्राम पर सारा ने भाई के साथ शेयर की तसवीरें, हुईं ट्रोल का शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। सारा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होती हैं। इस बार भी उनकी फोटोज़ वायरल तो हुई हैं, लेकिन साथ में लोगों ने सारा को जमकर ट्रोल भी किया।

Bollywood Halchal Mar 06, 2020

यूं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। सारा कभी अपनी मूवीज़ तो कभी अपने लव अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सारा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होती हैं। इंस्टाग्राम पर सारा की काफी ज़्यादा फैन फॉलोविंग है और उनकी फोटोज़ को लोग खूब पसंद करते हैं। इस बार भी उनकी फोटोज़ वायरल तो हुई हैं, लेकिन साथ में लोगों ने सारा को जमकर ट्रोल भी किया। 

दरअसल, कल सारा के भाई अली इब्राहिम खान का जन्मदिन था। सारा अपने भाई के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और इब्राहिम को विश करने के लिए उन्होनें इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की थीं। सारा की ये तस्वीरें न्यू ईयर के टाइम उनके मालदीव की ट्रिप के दौरान की हैं। इन तस्वीरों में सारा इब्राहिम के साथ बिकनी में पोज़ देती नज़र आ रही हैं और इसी वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने सारा की इन फोटोज़ पर भद्दे कमेंट भी किए हैं  तो कई लोग सारा को उनका मज़हब याद दिला रहे हैं। कुछ यूज़र्स ने सारा को शर्म करने को कहा है तो कुछ का कहना है कि उन्हें अपने भाई के सामने ऐसे रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे।


हालांकि ये सारे 1`ट्रोलर्स यह भूल गए हैं कि सारा ने जिस जगह पर ये फोटोज़ क्लिक करवाई हैं वहां समुद्र और पूल ही है और ऐसी जगह पर बिकनी नहीं तो क्या पहना जाए? जो लोग सारा के धर्म को लेकर गंदे कमेंट कर रहे हैं शर्म करने की ज़रुरत उन्हें है, ना कि सारा को। शायद यही कारण हैं कि ज़्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं। 

ऐसे ट्रोलर्स ने सारा के कपड़ों पर तो ध्यान दे दिया लेकिन भाई के लिए लिखे गए उनके प्यार भरे कैप्शन को नहीं देखा। सारा ने अपनी पोस्ट पर इब्राहिम को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था - हैप्पिएस्ट बर्थडे भाई। तुम जितना जानते हो मैं तुम्हें उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं और मैं तुम्हें आज सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं। काश! आज मैं तुम्हारे साथ होती।'


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g