बॉलीवुड पर लगा कोरोना का ग्रहण, अक्षय और विक्की समेत ये सितारे आए कोरोना की चपेट में

रविवार को एक्टर अक्षय कुमार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। तो वहीं, आज एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना महामारी की शुरुआत से अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Bollywood Halchal Apr 05, 2021

देश में कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ गया है। जहाँ एक ओर कोरोना वैक्सीन ड्राइव जारी है, वहीं आए दिन कोरोना पॉजिटिव मामलों में इजाफा हो रहा है। कोरोना महामारी के बीच लोग एक बार फिर से अपने-अपने कामों पर लौट चुके हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो गई है। इसी बीच, बी-टाउन के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को एक्टर अक्षय कुमार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। तो वहीं, आज एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना महामारी की शुरुआत से अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कई सेलेब्स ने कोरोना को मात भी दे दी है। कोविड संक्रमित सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंग सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी आदि कई सितारे शामिल हैं। आइए जानते हैं हाल ही में कौन से सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं - 

अक्षय कुमार 
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अक्षय कुमार ने रविवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं और पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। अक्षय कुमार ने लिखा कि, "सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।" 

विक्की कौशल 
एक्टर विक्की कौशल ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की कि वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूचना दी कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और पृथकवास कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर विक्की ने लिखा, "सभी एहतियात बरतने के बावजूद बदकिस्मती से मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। सभी जरूरी सलाहों का पालन कर रहा हूं। मैं घर पर पृथक-वास में हूं और अपने डॉक्टर की सलाह से इलाज करा रहा हूं।’"

भूमि पेडनेकर 
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अभी पृथक-वास में रह रही हैं और चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रही हैं। भूमि ने उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों से कोरोना वायरस संबंधी जांच कराने का आग्रह भी किया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर पेडनेकर ने लिखा, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं। अभी मुझमें मामूली लक्षण हैं, लेकिन ठीक महसूस कर रही हूं और घर पर ही पृथक-वास में रह रही हूं। मैं चिकित्सकों और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दी गई सभी सलाह का पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे सम्पर्क में आए हैं, तो कृपया तुरंत जांच करा लें।’’  उन्होंने लिखा, ‘‘कृपया मौजूदा स्थिति को हल्के में ना लें, मैं सभी एहतियात बरतने के बाद भी संक्रमित हो गई हूं। मास्क पहनें, हाथ धोएं, सामाजिक दूरी बनायें और अपने आम व्यवहार के प्रति सचेत रहें।’’ 

गोविंदा 
अभिनेता गोविंदा भी रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और पृथकवास में रह रहे हैं। उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने इस बात की जानकारी दी कि अभिनेता में संक्रमण के ‘आंशिक लक्षण’ हैं और वह जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। सुनीता ने  कहा, ‘‘ वह आज सुबह संक्रमित पाए गए। उनमें संक्रमण के आंशिक लक्षण हैं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g