कोविड पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए ये दो बड़े सितारे, ऑक्सीजन सिलेंडर और 2 करोड़ रूपए दिए दान

कोविड पीड़ितों की मदद के लिए अभिनेत्री रवीना टंडन ने दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है।रवीना ने ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने के लिए रुद्र फाउंडेशन का गठन किया है।यह टीम दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने के इरादे से काम कर रही है। रवीना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पहले शिपमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Halchal May 10, 2021

कोविड पीड़ितों की मदद के लिए अभिनेत्री रवीना टंडन ने दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है। रवीना ने ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने के लिए रुद्र फाउंडेशन का गठन किया है। यह टीम दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने के इरादे से काम कर रही है। रवीना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पहले शिपमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि शिपमेंट को मुंबई से दिल्ली ले जाया जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "दिल्ली को समृद्ध  करने के प्रयास में हमारी टीम की तरफ से एक  कोशिश सागर में एक बूंद की तरह है लेकिन उम्मीद है कि यह कम से कम कुछ लोगों की मदद करेगा। ऑक्सीजन सेवा के बारे में जानकारी को साझा करते हुए, रवीना ने अपने प्रशंसकों से दान देने और टीम को 400 अन्य सिलेंडरों की व्यवस्था करने में मदद करने की अपील की है। 

अमिताभ बच्चन ने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल केन्द्र को दिए दो करोड़ रूपए दान 
महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब में शुरू किए गए श्री गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल केन्द्र को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए दो करोड़ रुपये दान दिए हैं। इस बात की जानकारी देते हुए दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मंजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, "सिख महान है, उनकी सेवा को सलाम,’ अमिताभ बच्चन जी ने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल केन्द्र को दो करोड़ रुपये का योगदान देते समय यह शब्द कहे।" 

एक अन्य ट्वीट में सिरसा ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने इस केन्द्र के लिए विदेश से ऑक्सीजन सिलेन्डर भी मंगवाए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘वह केवल बड़े पर्दे के ही नहीं असल जिंदगी में भी एक नायक हैं।’’ बच्चन ने रविवार को प्रसारित किए गए ‘वैक्स लाइव: द कंसर्ट टू रियुनाइट द वर्ल्ड’ के दौरान वैश्विक समुदाय से वैश्विक महामारी की दूसरी लहर की मार झेल रहे भारत की मदद करने की अपील की थी।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g