प्रियंका चोपड़ा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने वॅालीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है। प्रियंका चोपड़ा अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर चर्चे में रहती है और उनकी तस्वीरें भी बहुर वायरल होती रहती हैं। कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते है तो कुछ उसका मजाक भी बनाते हैं।

Bollywood Halchal Jan 27, 2020

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने वॅालीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाई है। आपको बता दे की प्रियंका ने सिर्फ अपनी फिल्मों से, बल्कि अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से भी लोगो को अपना दीवाना बनाया है। प्रियंका चोपड़ा अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर चर्चे में रहती है और उनकी तस्वीरें भी बहुर वायरल होती रहती हैं।

हालांकि, कई बार उनके पिकचर को ट्रोल भी किया जाता है। कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की तो वही कुछ लोग उसको ठीक ना मानते हुए उसका मजाक भी बनाते हैं। आपको बता दे की हाल ही में उनकि एक तस्वीर फिर को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड्स में काफी बोल्ड अंदाज में पहुंचीं। प्रियंका ने इस दौरान ओपन डीप कट गाउन पहना था। जिसको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

आपको बता दे की प्रियंका के इस आउटफिट पर मिक्स रिएक्शन आए। किसी को उनका यह लुक बहुत हॉट लगा तो कुछ को उनका लुक पसंद नहीं आया। कई लोगों ने तो प्रियंका के इस आउटफिट को लेकर ये तक कह दिया कि उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए। इसि बीच  उन कमेंट्स पर एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति का रिएक्शन आया है। बता दें कि सुचित्रा 'कभी हां कभी ना', 'रोमियो अकबर वॉल्टर' और 'रन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने प्रिंयका को डिफेंड करते हुए कहा की, 'क्या कभी कोई किसी मर्द के पेट पर कमेंट करता है? मुझे लगता है कि प्रिंयका अपने पेट को छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं और यही बात इस तस्वीर को और भी खूबसूरत बनाती है। और प्रिंयका का यही अंदाज उन्हें बाकियों से अलग बनाता है। सुचित्रा ने ये भी कहा की उनका कॉन्फिडेंस और उनका अंदाज ही दूसरों को इन्सपायर करता हैं।'


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g