Preity Zinta ने दोनों जुड़वा बच्चों का कराया मुंडन, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा प्यारा नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों का मुंडन करवाया है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने दोनों बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है। प्रीति जिंटा ने जिया और जय की फोटो शेयर की है।

Bollywood Halchal Jul 11, 2023

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा अब फिल्मों में काफी कम दिखाई देती हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए कनेक्ट रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने पति जीन गुइइनफ और जुड़वा बच्चों के साथ इन दिनों लॉस एंजेलिस में रह रही हैं।

 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के दोनों बच्चों को देख सकते हैं। बच्चों का हाल ही में मुंडन हो चुका है। प्रीति जिंटा ने अपने दोनों बच्चों के मुंडन सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर कर प्यारा सा नोट लिखा है। 


एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

बता दें कि प्रीति जिंटा ने अपने दोनों बच्चों जिया और जय की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर बच्चों के मुंडन सेरेमनी की है। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा नोट लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'फाइनली इस वीकेंड मुंडन सेरेमनी हो गई। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि हिंदू धर्म में बच्चे के पहली बार बाल उतरवाना यानी की मुंडन करवाने का अर्थ पिछले जन्म की यादों से मुक्ति का संकेत माना गया है। 'यह मुंडन के बाद जय और जिया की तस्वीर है।' उनकी इस तस्वीर पर अन्य सेलिब्रिटी भी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं यूजर्ज एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आए।


प्रीति जिंटा की लाइफ

बता दें कि यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस विदेश में रहने के बाद भी अपने कल्चर को नहीं भूली हैं। वहीं अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बाते करें तो उन्होंने साल 2016 में फाइनेंशियल एनालिस्ट जीन गुडइनफ के साथ सात फेरे लिए थे। जिसके बाद वह लॉस एंजिलिस में बस गई थीं। वहीं साल 2021 में सेरोगेसी की मदद से प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। वहीं एक्ट्रेस साल 2018 में फिल्म 'भैय्या जी सुपरहिट' में नजर आई थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं।  




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g