बॉलीवुड की पॉपुलर सेलिब्रिटीज जिनकी शादी कुछ ही दिनों में हो गई थी खत्म

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कपल्स हैं जिनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई। तो आज के इस लेख में हम आपको एसे ही कुछ सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जिनकी शादी नहीं टिक पाई। आइए जानते हैं ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में जो शादी के कुछ ही साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए।

Bollywood Halchal Jan 27, 2020

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कपल्स हैं जिनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई। ऐसे में जब उनके अलग होने की बात सामने आती है तो उनके फैंस इससे काफी हैरान और निराश हो जाते हैं। तो आज के इस लेख में हम आपको एसे ही कुछ सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जिनकी शादी नहीं टिक पाई। आइए जानते हैं ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में जो शादी के कुछ ही साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए।

रेखा और मुकेश अग्रवाल

रेखा और मुकेश अग्रवाल ने 4 मार्च, 1990 को एक मंदिर में शादी की लेकिन उनकी शादी सालभर भी नहीं चल पाई और शादी के 7 महीने बाद ही मुकेश ने मौत को गले लगा लिया था। 

महिमा चौधरी और बॉबी मुखर्जी

अभिनेत्री महिमा चौधरी ने 2006 में पहले से ही तलाकशुदा वास्तुकार, बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली। हालांकि 2011 से यह आपसी मतभेदों के कारण अलग-अलग रह रहे हैं। अभी भी इनका तलाक नहीं हुआ है।

दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला 

दिव्या भारती ने 18 की उम्र में शादी कर ली थी। 20 मई, 1992 को दिव्या भारती ने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला से धर्म बदलकर निकाह किया था। चौंकाने वाली बात यह थी कि शादी के महज 11 महीने बाद ही 1993 दिव्या की मौत हो गई थी।

कल्कि कोचलीन और अनुराग कश्यप

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन इनकी शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई और 2013 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। कहा जाता है कि अनुराग की हीरोइनों से नजदीकी बढ़ती जा रही थी जो कल्कि को पसंद नहीं थी। यही वजह है की इनकी शादी टूट गई।

मल्लिका शेरावत करन सिंह गिल

कहा जाता है कि मल्लिका शेरावत कभी इस बात को नहीं मानतीं कि वो शादी कर चुकी हैं। लेकिन उनकी एक तस्वीर है जो इस बात की गवाह हैं कि उन्होंने पायलट करन सिंह गिल से शादी की थी। और आपको बता दें मल्लिका की ये शादी सिर्फ एक साल ही चल पाई।

करन सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

करन सिंह ग्रोवर की पहली शादी श्रद्धा निगम के साथ हुई थी जो सिर्फ दस महीने ही चल पाई। इसके बाद करन ने जेनिफर विंगेट से शादी की और ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं टिक पाई। फिलहाल करन एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ अपनी शादी-शुदा जिंदगी जी रहे हें।

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद पुलकित और यामी गौतम के अफेयर की खबरें सामने आईं और 2015 में ही श्वेता और पुलकित एक दूसरे से अलग हो गए।

मनीषा कोइराला और सम्राट

मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेस मैन सम्राट से 2010 में शादी की थी लेकिन ये शादी भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दो साल के बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

दारा विंदू और फराह

बिग बॉस-3 (2009) कंटेस्टेंट दारा विंदू ने पहली शादी एक्ट्रेस फराह से की थी लेकिन बेटे फतेह के जन्म के बाद से ही दोनों की बीच प्रॉब्लम्स आने लगीं। ऐसे में विंदू ने फराह से तलाक ले लिया और रशियन मॉडल डीना उमारोवा से शादी कर ली। दीना से विंदू की एक बेटी अमेलिया है। 

चाहत खन्ना और भरत नरसिंहानी

16 साल की उम्र में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को भरत नरसिंहानी से प्यार हो गया जो एक बिजनेसमैन था। दिसंबर 2006 में इन दोनो ने शादी की। लेकिन 7 महीनों बाद ही इनका रिश्ता खत्म हो गया। आपको बता दें चाहत ने भरत पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया था। 2013 में उन्होंने मशहूर राइटर शाहरुख खान मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g
$(".socialbox").click(function () { $(".a").toggleClass("active"); }); $(".socialbox").click(function () { $(this).toggleClass("activemk"); }); });