फिल्म सेट पर नुसरत भरूचा को अचानक आया अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

इन दिनों नुसरत मुंबई में लव रंजन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वह चाहती थीं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने पर ही फिल्म का ऐलान किया जाए। नुसरत ने 23-24 दिन की शूटिंग भी की। हालाँकि, अब अचानक उनकी तबियत बिगड़ने के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

Bollywood Halchal Aug 07, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा जल्द ही अपनी नई फिल्म से धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, इसी बीच उनके फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर है। दरअसल, नुसरत की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है। लेकिन इसके बावजूद नुसरत अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इसी बीच सेट पर उनकी तबियत ज़्यादा बिगड़ जाने के कारण उन्हें सीधे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। 


आपको बता दें कि इन दिनों नुसरत मुंबई में लव रंजन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वह चाहती थीं कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने पर ही फिल्म का ऐलान किया जाए। नुसरत ने 23-24 दिन की शूटिंग भी की। हालाँकि, अब अचानक उनकी तबियत बिगड़ने के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। चक्कर आने के कारण उन्हें सीधे हिंदुजा अस्पताल ले जाया गया। खबरों के मुताबिक, नुसरत के अधिकांश सीन अभी बाकी हैं। हालांकि, राहत की बात यह है कि नुसरत फिलहाल अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने नुसरत को कम से कम 15 दिन आराम करने की सलाह दी है और वह घर पर हैं। 


एक न्यूज़ वेबसाइट से बात करते हुए नुसरत ने कहा, ''डॉक्टरों का कहना है कि यह वर्टिगो अटैक था। शायद ज्यादा तनाव की वजह से चक्कर आया है।  कोरोना महामारी ने हर किसी के शरीर पर इमोशनली और फिजिकली असर डाला है।। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैंने सोचा था कि एक-दो दिन में ठीक हो जाऊंगी लेकिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। मैंने सेट पर इसकी सूचना दी। उन्होंने मुझे हिंदुजा अस्पताल ले जाने का फैसला किया। जब तक मैं वहां पहुंचीं मेरी हालत और ज्यादा खराब हो गई। मुझे ऊपर ले जाने के लिए व्हीलचेयर की जरूरत पड़ी। मेरा ब्लड प्रेशर गिरकर 65/55 हो गया था।‘ 


नुसरत ने आगे बताया कि ‘मेरे मम्मी-पापा अस्पताल पहुंच चुके थे। पिछले 6-7 दिन बहुत खराब थे। मुझे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया। मैं घर पर दवा ले रही हूं। अभी मैं ठीक हूं। मैंने 7 दिन की छुट्टी ली है। डॉक्टर ने 15 दिनों के लिए आराम की सलाह दी है।‘ 


काम की बात करें तो नुसरत आखिरी बार नेटफ्लिक्स की 'अजीब दास्तान' में नजर आई थीं। वह जल्द ही 'राम सेतु', 'हुड़दंग' और 'छोरी' फिल्मों में नजर आएंगी।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g