Chhapaak: मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण को बताया फिल्म 'छपाक' के फ्लॉप होने का जिम्मेदार, यह रही बड़ी वजह

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। साल 2020 में दीपिका पादुकोण एक गंभीर विषय पर फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आई थीं। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसका ठीकरा निर्देशक ने दीपिका पादुकोण पर भोड़ा है।

Bollywood Halchal Nov 28, 2023

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। साल 2020 में दीपिका पादुकोण एक गंभीर विषय पर फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आई थीं। इस फिल्म का नाम 'छपाक' था। बता दें कि यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर के ऊपर थी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक सोशल मैसेज के साथ रिलीज की गई थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके कारण इस फिल्म के मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। 


वहीं अब इस फिल्म की निर्देशक ने 3 साल बाद फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदारी कहीं न कहीं दीपिका पादुकोण को बताया है। जब मेघना गुलजार से फिल्म छपाक की असफलता पर बात की गई, तो उन्होंने बताया कि उस दौरान एक्ट्रेस का जेएनयू यानी की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी जाना उनकी फिल्म के लिए ठीक नहीं था। मेघना ने बताया कि दीपिका के जेएनयू जाने से इसका सीधा असर उनकी फिल्म पर पड़ा। जिस विषय पर फिल्म बनाई गई थी, जो मैसेज लोगों को देने की कोशिश की गई थी, वह उससे हट गई और एक नया विवाद खड़ा हो गया।


JNU में हुई थी हिंसा

आपको बता दें कि साल 2020 में JNU में कुछ हिंसात्मक गतिविधि हुई थी। जिसके बाद छात्रों ने प्रदर्शन किया था। वहीं दीपिका पादुकोण इन प्रदर्शनकारियों को सपोर्ट करने जेएनयू पहुंची थी। फिर विवाद बढ़ने पर एक्ट्रेस की फिल्म 'छपाक' को बायकॉट करने की मांग होने लगी। जिसका नतीजा यह निकला कि फिल्म फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब इस फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने एक्ट्रेस दीपिक पादुकोण को फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदार माना। 


फिल्म सैम बहादुर

इस समय मेघना गुलजार अपने करियर की बेहतरीन फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस फिल्म में विकी कौशल मुख्य भूमिका में है। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। वहीं विक्की कौशल इस फिल्म में अपने करियर की बेहतरीन भूमिका निभाने जा रहे हैं। जिसको लेकर एक्टर काफी एक्साइडेट हैं। विक्की कौशल इस फिल्म के जरिए पर्दे पर एक रियल किरदार निभाने जा रहे हैं। 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g