मल्लिका शेहरावत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने गर्लफ्रेंड को दे दिया मेरा रोल

मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कई फ़िल्में इसलिए नहीं मिलीं क्योंकि उन्होंने कभी किसी अभिनेता या फिल्म निर्माता को डेट नहीं किया। अपने इंटरव्यू में मल्लिका ने यह भी खुलासा किया कि वे 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'वेलकम बैक' का हिस्सा क्यों नहीं थी।

Bollywood Halchal Sep 17, 2021

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरवत ने एमएक्स प्लेयर्स की वेब सीरीज नाकाब के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है। इस वेब सीरिज में गौतम रोडे और ईशा गुप्ता भी लीड किरदार में हैं। हाल ही में मल्लिका शेरावत ने मीडिया वेबसाइट पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कई फ़िल्में इसलिए नहीं मिलीं क्योंकि उन्होंने कभी किसी अभिनेता या फिल्म निर्माता को डेट नहीं किया। अपने इंटरव्यू में मल्लिका ने यह भी खुलासा किया कि वे  2015 में रिलीज हुई फिल्म 'वेलकम बैक' का हिस्सा क्यों नहीं थी।


बता दें कि मल्लिका ने 2007 में आई फिल्म वेलकम में अक्षय कुमार, अनिल कपूर और नाना पाटेकर के साथ काम किया था। इस फिल्म में मल्लिका ने इशिका का किरदार निभाया था जो राजीव (अक्षय कुमार) की मजनू (अनिल कपूर) और उदय (नाना पाटेकर) से बचाने में मदद करती हैं। अपने इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा कि उन्हें वेलकम बैक में इसलिए नहीं मिली क्योंकि डायरेक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्म में लिया था। हालांकि, उन्होंने डायरेक्टर की गर्लफ्रेंड का नाम नहीं बताया। फिल्म वेलकम और इसके सीक्वल का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। वेलकम बैक में अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल के साथ-साथ जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, शाइनी आहूजा, अंकिता श्रीवास्तव, डिंपल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह जैसे कुछ नए कलाकार शामिल थे। मल्लिका इस फिल्म का हिस्सा नहीं थीं।


जब मल्लिका से यह पूछा गया कि क्या वे वेलकम के अगले सीक्वल में काम करेंगी तो उन्होंने कहा, "वेलकम का सीक्वल बनेगा तो निर्देशक अपनी गर्लफ्रेंड को ही डालेगा न उसमें। वेलकम 2 बना तो उसमें अपनी गर्लफ्रेंड को दाल दिया बताओ अब मैं क्या करुं?" मल्लिका ने आगे कहा कि यह एक सच्चाई है कि फिल्म निर्माता और अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड को कास्ट करते हैं। “बॉलीवुड में मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, मैं कभी किसी अभिनेता, निर्देशक या निर्माता के साथ नहीं रही। मेरे साथ यह मेरा काम है, अगर आपको लगता है कि मैं आपके प्रोजेक्ट के योग्य हूं तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी। लेकिन अगर कोई निर्देशक, या निर्माता या अभिनेता - अगर वे अपनी गर्लफ्रेंड को कास्ट करना चाहते हैं तो यह उनकी पसंद है। मुझे क्या करना चाहिए? यही एकमात्र कारण है कि मुझे वेलकम बैक नहीं मिली।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g