एक्टर आर माधवन भी कोरोना की चपेट में, इन बॉलीवुड हस्तियों को भी हो चुका है कोरोना

बी-टाउन के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बुधवार को एक्टर आमिर खान के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। तो वहीं, आज एक्टर आर माधवन ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना महामारी की शुरुआत से अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Bollywood Halchal Mar 25, 2021

देश में कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ गया है। जहाँ एक ओर कोरोना वैक्सीन ड्राइव जारी है, वहीं आए दिन कोरोना पॉजिटिव मामलों में इजाफा हो रहा है। कोरोना महामारी के बीच लोग एक बार फिर से अपने-अपने कामों पर लौट चुके हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो गई है। इसी बीच, बी-टाउन के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बुधवार को एक्टर आमिर खान के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। तो वहीं, आज एक्टर आर माधवन ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना महामारी की शुरुआत से अभी तक बॉलीवुड के कई सेलेब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आइए जानते हैं कि अभी तक कौन-कौन से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं -      

आर माधवन
अभिनेता आर माधवन कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की जानकारी खुद माधवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। माधवन ने अपनी फिल्म 3 इडियट्स से अपनी परिस्थिति को जोड़ते हुए एक पोस्ट साझा किया है। फरहान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था और वायरस को हमारे पीछे हमेशा से था। लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया। लेकिन ALL IS WELL और कोविड जल्द ही जाएगा कुएं में। हालांकि, ये एक ऐसी जगह है जहां पर हम राजू को नहीं आने देना चहते। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं काफी अच्छे तरीके से रिकवर कर रहा हूं।"

आमिर खान 
बॉलवुड एक्टर आमिर खान के प्रवक्ता ने बुधवार को यह जानकारी दी कि आमिर कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं और फिलहाल वह घर में ‘पृथक-वास’ में हैं। प्रवक्ता ने बताया कि खान की सेहत ठीक है, तथा उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच कराने को कहा है। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘"आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वह घर में पृथक-वास में हैं, सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और फिलहाल ठीक हैं।’"

रणबीर कपूर 
हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर के कोविड -19 लिए पॉजिटिव पाए गए हैं और फिलहाल घर पर क्वारंटाइन कर रहे हैं। रणबीर की मां, नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए इस खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर रणबीर की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "आपकी चिंता के लिए धन्यवाद और आपकी शुभकामनाओं के लिए रणबीर ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह दवा पर है और अच्छी तरह से ठीक हो रहा है। वह घर पर स्व-संगरोध में है और सभी सावधानियों का पालन कर रहा है। ”

कार्तिक आर्यन
अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिये दुआ करने की अपील की। आर्यन ने ट्विटर पर अपनी एक प्राथमिक उपचार चिह्न की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं। मेरे लिये दुआ करें।" 

नीतू कपूर
पिछले साल दिसंबर में नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उस समय नीतू अपनी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग कर रही थीं। हालांकि,  वह दिनों में ठीक हो गई और उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई। उनकी बेटी रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर नीतू की कोविड -19 निगेटिव टेस्टिंग की खबर साझा की थी। उन्होंने लिखा था, "आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद - मेरी मां ने आज कोवड नकारात्मक का परीक्षण किया है।"

वरुण धवन 
पिछले साल दिसंबर में, कूली नंबर 1 एक्टर वरुण धवन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अभिनेता चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो’ की शूटिंग कर रहे थे। अपने दोस्तों के साथ अपने वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, "VITAMIN FRIENDS। जब मैं महामारी के दौर में काम करने के लिए वापस आया तो मैंने कोविड -19  का अनुबंध किया। उत्पादन द्वारा सभी सावधानियां बरती गईं लेकिन अभी भी जीवन में कुछ भी निश्चित नहीं है खासकर कोविड -19 नहीं। इसलिए कृपया अतिरिक्त सावधान रहें, मेरा मानना ​​है कि मैं और अधिक सावधान हो सकता था। ”

हर्षवर्धन राणे
एक्टर हर्षवर्धन राणे भी पिछले साल अक्टूबर में कोविड -19 की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद वे 10 दिनों के आइसोलेशन में चले गए थे। हर्षवर्धन ने ट्विटर पर एक लंबा नोट साझा करते हुए लिखा था कि उन्हें बुखार और पेट में दर्द है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "टेस्टेड कोरोना पॉजिटिव।"

तमन्ना भाटिया
अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी अक्टूबर 2020 में कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाई गई थीं। अभिनेत्री को हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तम्मना ने आभार व्यक्त करने के लिए चिकित्सा कर्मचारियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट-रिकवरी साझा की थी। 

अर्जुन कपूर 
अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी पिछले साल सितंबर में घोषणा की थी कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 

मलाइका अरोड़ा 
अर्जुन कपूर के बाद, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी पुष्टि की थी कि वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित थी। 

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन  और आराध्या बच्चन 
पिछले साल जुलाई में अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बिग बी दो हफ्ते तक अस्पताल में थे। अमिताभ के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, बिग भी के परिवार में  जया बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया था।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g