रोमांस के बाद अब करण जौहर हॉरर फिल्मों की दुनिया में रख रहे हैं कदम

विक्की कौशल की स्टारर फिल्म ''भूत पार्ट 1, द हॉन्टेड शिप'' का टीजर शुक्रवार को रिलीज हुआ। भानुप्रताप सिंह के दुव्वरा डायरेक्ट की जानेवालि यह फिल्म करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म है। आपको बता दे की रोमांस के बाद अब करण जौहर हॉरर की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

Bollywood Halchal Jan 27, 2020

विक्की कौशल की स्टारर फिल्म 'भूत पार्ट 1, द हॉन्टेड शिप' का टीजर शुक्रवार को रिलीज हुआ। आपको बता दे की 58 सेकंड का इस वीडियो में सिर्फ विक्की के बारे में बताया गया है, जो डर और सस्पेंस से भरपूर है। भानुप्रताप सिंह के दुव्वरा डायरेक्ट की जानेवालि यह फिल्म करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म है। जिसका ट्रेलर 3 फरवरी यानी आज रिलीज होगा। आपको बता दे की रोमांस के बाद अब करण जौहर हॉरर की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

टीजर 

टीजर की शुरुआत में अंधेरे में एक शिप दिखाई जाती है और किसी को आवाज लगाकर कहा जाता है, "कहां हो तुम? हम तुम्हे खोज रहे हैं।" आपको बता दे की विक्की उसी शिप में टॉर्च लेकर किसी की तलाश कर रहे होते हैं तभी उनको दीवारों पर कई हाथों के निशान दिखाई देते हैं। और तो और एक दीवार पर उनको अपनी डरावनी फोटो दिखाई देती है। जिससे खून टपक रहा होता है, जिसे देख कर वो डर जाते हैं। बैकग्राउंड स्कोर, डार्कनेस और विक्की की चीखें देख कर हर कोई डर जाएगा। 

21 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडणेकर, आशुतोष राणा और सिद्धांत कपूर की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g