सपना चौधरी को टक्कर देने आ गई है एक और डांसर, धमाकेदार डांस से दर्शकों को बनाया दीवाना

सपना के बाद हरियाणा के कई डांसर्स को मीडिया में लाइमलाइट मिली लेकिन जो शौहरत सपना को मिली है, वो अभी तक किसी को नहीं मिल पाई है। हालाँकि, हरियाणा की एक और डांसर हैं जो इन दिनों सपना के बराबर मानी जा रही हैं।

Bollywood Halchal Jan 01, 2021

हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना  चौधरी किसी परिचय की मौहताज नहीं हैं। अपने धमाकेदार डांस से सपना स्टेज पर आग लगा देती हैं। सपना के फैंस सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं। सपना का देसी अंदाज़ और उनके ठुमके देखकर हर कोई दीवाना हो जाता है। सपना चौधरी ने हरियाणा की सबसे फेमस डांसर से लेकर बिग बॉस और बॉलीवुड में काम करने तक का सफर अपने दम पर तय किया है। सपना अपने स्टेज शोज़ में तो धूम मचाती ही हैं, उनकी वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही वायरल हो जाती है। सपना के बाद हरियाणा के कई डांसर्स को मीडिया में लाइमलाइट मिली लेकिन जो शौहरत सपना को मिली है, वो अभी तक किसी को नहीं मिल पाई है। हालाँकि, हरियाणा की एक और डांसर हैं जो इन दिनों सपना के बराबर मानी जा रही हैं। आइए जानते हैं कौन है ये डांसर जो सपना चौधरी को टक्कर देने आई हैं -  

सपना की कॉम्पिटिटर मानी जा रही इस डांसर का नाम मोनिका चौधरी है। सपना की ही तरह मोनिका भी हरियाणा का एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। मोनिका जब स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो दर्शक बेकाबू हो जाते हैं। सपना की तरह मोनिका भी सलवार सूट में अपने लटके-झटकों से स्टेज पर आग लगा देती हैं। मोनिका के स्टेज परफॉरमेंस के साथ-साथ उनके कई डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज़ में मोनिका 'लक कसूता', 'जोबन का भरोटा' और 'धूमां' गानों पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। मोनिका के बोल्ड और बिंदास अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें सपना चौधरी की कॉपी मान रहे हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के नए गाने ने सोशल पर मचाया धमाल, एक हफ्ते में मिले 13 मिलियन व्यूज


आपको बता दें कि मोनिका चौधरी का जन्म 17 जुलाई 1986 को राजस्थान में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई सेंट पार्टिक्स स्कूल, जोधपुर में हुआ था। मोनिका को बचपन से ही डांसिंग का शौक था लेकिन उनको परिवार की तरफ से डांस करने के खिलाफ सख्त मनाही थी। लेकिन मोनिका ने बिना किसी की परवाह किए अपने शौक को ज़िंदा रखा। अपने शौक को पूरा करने के लिए मोनिका को घर भी छोड़ना पड़ा लेकिन उन्होंने सभी मुसीबतों का डटकर सामना किया। आज हरियाणा की एक लोकप्रिय डांसर बन चुकी हैं। ऐसा कहा जाता है कि सपना चौधरी को किसी डांसर से कड़ी टक्कर मिली है तो वो मोनिका चौधरी से ही मिली है।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g