कौन हैं आश्रम वेब सीरीज़ में बोल्ड सीन देकर तहलका मचाने वाली त्रिधा चौधरी

इस वेब सीरीज़ में बॉबी देओल के काम की खूब सराहना हुई थी। वहीं, एक और कलाकार हैं जो इस वेब सीरीज के बाद दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं। इस सीरीज में बबिता के किरदार में नज़र आईं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने हॉट सीन देके खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

Bollywood Halchal Dec 15, 2020

डायरेक्टर प्रकाश झा की कॉन्ट्रोवर्शियल वेबसीरीज 'आश्रम' के पहला और दूसरा हिट रहने के बाद दर्शक अब इसके सीजन 3 का इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दें कि आश्रम 2 को 11 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज़ में बॉबी देओल  के काम की खूब सराहना हुई थी। वहीं, एक और कलाकार हैं जो इस वेब सीरीज के बाद दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं। इस सीरीज में बबिता के किरदार में नज़र आईं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने  हॉट सीन देके खूब सुर्खियां बटोरी हैं। त्रिधा की खूबसूरती पर आश्रम के बाबा तक फिदा हो गए थे। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कौन हैं त्रिधा चौधरी।

बता दें, आश्रम वेब सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह बाबा निराला (बॉबी देओल) आस्था के नाम पर लोगों के विश्वास के साथ खिलवाड़ करता है और पूरे इलाके पर अपना राज कायम करना चाहता। बाबा निराला अपने आश्रम में लड़कियों का शोषण करता है और सारे गैर कानूनी काम करता है। वहीं, बबीता (त्रिधा चौधरी) के पति को भी बाबा पर काफी विश्वास होता है। एक दिन वे अपनी पत्नी को बाबा के आश्रम ले जाता है। बबीता को देखकर बाबा का दिल उसपर आ जाता है और फिर वो बबीता को उसके पति से अलग करने के लिए एक प्लान बनाता है। बाबा निराला बबीता के पति से कहता है कि तुम्हें एक गंभीर बीमारी है जिसके कारण तुम्हें अस्पताल में भर्ती होना होगा। बबीता के पति को बाबा पर पूरा भरोसा होता है इसलिए वह इस बात को तुरंत मान जाता है। फिर बाबा को बबीता के साथ रात बिताने का अच्छा मौका मिल जाता है। वह एक दिन बबीता को अपने आश्रम बुलाता है और फिर उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ अपनी हवस मिटाता है। 

आश्रम वेब सीरीज़ में बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन देकर सुर्खियां बटोरने वाली त्रिधा पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की थी। त्रिधा ने साल 2016 में स्टार प्लस के शो दहलीज से अपना छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। त्रिधा रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाली हैं। आश्रम से पहले अमेजन प्राइम की वेब सीरीज बैंडिश बैंडिट में काम कर चुकी हैं।
आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। त्रिधा अक्सर फैंस के साथ अपनी  फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g