बॉलीवुड के इन फेमस स्टार्स में छिपे हैं एक्टिंग के अलावा कई और टैलेंट, कोई है डीजे तो कोई फोटोग्राफर

फैंस को हमेशा अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज और उनकी लाइफ के बारे में जानने में दिलचस्पी रहती है। सोशल मीडिया पर बी-टाउन सेलेब्स की फैन फॉलोइंग इस बात की गवाह है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनमें एक्टिंग के साथ-साथ कई अन्य हिडन टैलेंट्स भी हैं।

Bollywood Halchal Sep 10, 2020

बॉलीवुड स्टार्स अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। फैंस को हमेशा अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज और उनकी लाइफ के बारे में जानने  में दिलचस्पी रहती है। सोशल मीडिया पर बी-टाउन सेलेब्स की फैन फॉलोइंग इस बात की गवाह है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनमें एक्टिंग के साथ-साथ कई अन्य हिडन टैलेंट्स भी हैं। आज के इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के हिडन टैलेंट के बारे में बताने जा रहे हैं -  


आमिर खान 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के अंदर सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कई और हिडन टैलेंट भी हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि आमिर चेस के गेम में माहिर हैं। जी हाँ, आमिर को चेस की बहुत अच्छी नॉलेज है और वे इंडियन चेस लेजेंड विश्वनाथ आनंद के साथ भी कई  खेल चुके हैं।  


अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैंस ये बात बहुत अच्छी तरह से जानते होंगे कि अक्षय मार्शल आर्ट्स में बहुत अच्छे हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि उनके अंदर एक और हिडन टैलेंट भी है। जी हाँ, आपको बता दें कि अक्षय सिर्फ एक्टिंग और मार्शल आर्ट्स ही नहीं कुकिंग में भी बहुत अच्छे हैं। अक्षय को कुकिंग का शौक है और वे अपने फ्री टाइम में अपनी फैमली के लिए खाना बनाना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले अक्षय बैंकॉक के एक होटल में शेफ की नौकरी करते थे।     


शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर लाखों लड़कियों के दिल पर राज करते हैं। शहीद ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। एक्टिंग के साथ-साथ शहीद को म्यूजिक और डांस का भी बहुत शौक है और ये उनका हिडन टैलेंट भी है। शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि शाहिद एक  प्रोफेशनल डीजे भी हैं। उन्हें 


नरगिस फाखरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नरगिस फाखरी अपनी खूबसूरती और अदाओं से लाखों फैन्स को अपना दीवाना बना दिया हैं। बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ नरगिस एक अच्छी डांसर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में सिज़लिंग आइटम नंबर्स पर डाँस भी किया है। इतना ही नहीं नरगिस में और भी कई हिडन टैलेंट हैं। आपको बता दें कि नरगिस को लिखने का शौक है और वे फ्रीस्टाइल राइटिंग में बहुत अच्छी है। इसके साथ ही वे एक बहुत अच्छी रैपर भी हैं।  


रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के उन बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं जो किसी भी किरदार में जान डाल सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के साथ-साथ रणदीप का एक और हिडन टैलेंट है। जी हाँ, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रणदीप पोलो गेम के एक अच्छे प्लेयर हैं। इतनी ही नहीं उनके पास 6 घोड़े हैं और जयपुर में रणदीप की खुद की एक पोलो टीम भी है जिसका नाम रॉयल रोस्टर्स है। 


विद्या बालन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन हर फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के अलावा विद्या में कई और हिडन टैलेंट भी हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि विद्या बहुत अच्छी मिमिक्री भी कर लेती हैं और वे एक बेतरीन कथाकार भी हैं। वे बहुत अच्छी कविताएं भी पढ़ती हैं। 


बोमन ईरानी

चाहे मुन्ना भाई एमबीबीएस में डॉक्टर अस्थाना का रोल हो या थ्री इडियट्स में वायरस का रोल, बोमन ईरानी ने हर फिल्म में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बोमन का एक और हिडन टैलेंट है और वो है फोटोग्राफी। शायद बहुत कम लोग यह जानते होंगे कि फिल्मों में आने से पहले बोमन ईरानी फोटोग्राफी किया करते थे। बोमन को फोटोग्राफी का बहुत शौक है और वे सोशल मीडिया पर भी अपनी खींची हुई फोटोज़ को शेयर करते रहते हैं। 


कैटरीना कैफ

अपनी दिलकश अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली कैटरीना कैफ काफी टेलेंटेड हैं। कैटरीना की डांसिंग स्किल्स के बारे में तो शायद सबको पता होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना एक ट्रेंड डांसर होने के साथ-साथ गिटार भी बहुत अच्छा बजाती हैं। कैटरीना के इस हिडन टैलेंट का खुलासा लॉकडाउन के दौरान हुआ था। जी हाँ, लॉकडाउन के दौरान कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे गिटार बजा रही थीं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था और कैटरीना के इस टैलेंट खूब तारीफ भी हुई थी।  


सोनाक्षी सिंहा 

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिंहा अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। सोनाक्षी के हिडन टैलेंट की बात करें तो वे एक बहुत अच्छी पेंटर भी  हैं। सोनाक्षी को पेंटिंग करने का बहुत शौक है और उन्होंने अपनी पेंटिंग की एक एग्जीबिशन भी लगाई थी। इतना ही नहीं, सोनाक्षी को कई पेंटिंग एग्जीबिशंस में बतौर गेस्ट भी बुलाया जाता है। 


कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। क्या आप जानते हैं कि कंगना ना सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस हैं बल्कि  एक अच्छी कुक भी हैं। कंगना को बचपन से ही कुकिंग का शौक है और वे अपने फ्री टाइम में खाना बनाना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं एक बार उन्होंने सेट पर क्रू मेंबर्स को खाना बनाकर भी खिलाया था।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g