Vicky Kaushal की एक आदत से परेशान हो गई हैं Katrina Kaif, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है। फैंस इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं यह दोनों भी हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैटरीना एक्टर की लाइफ में फैशन की भूमिका निभाती हैं।

Bollywood Halchal Sep 18, 2023

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है। फैंस इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं यह दोनों भी हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बता दें कि विक्की अपनी लेडी लव और वाइफ कैटरीना से जुड़े कई खुलासे किया करते हैं। एक बार फिर एक्टर ने अपनी सुपरस्टार पत्नी के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 


फैशन पुलिस हैं कैटरीना

विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैटरीना एक्टर की लाइफ में फैशन की भूमिका निभाती हैं। साथ ही कैटरीना अक्सर विक्की से यह सवाल पूछती रहती हैं कि आपने क्या पहना है। या फिर आप इसे क्यों पहन रहे हैं। वहीं फैशन के मामले में विक्की खुद को मिनिमलिस्ट मानते हैं। एक्टर बताते हैं कि वह अपनी वार्डरोब में लिमिटेड कपड़े रखते हैं। जिनमें से वह चार शर्ट, चार टी-शर्ट और चार जोड़ी डेनिम रखना पसंद करते हैं। एक्टर ने बताया कि पत्नी कैटरीना अब उनकी फैशन च्वाइसेस को लेकर हार मान चुकी हैं। विक्की ने बताया कि एक्ट्रेस ने अब उनकी फैशन च्वाइस को इंफ्लूएंस करने की कोशिश करना छोड़ दिया है।


साल 2021 में की थी शादी

विक्की और कैटरीना ने कुछ सालों तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। इसके बाद साल 2021 में राजस्थान में विक्की कौशल और कैटरीना ने एक ग्रैंड वेड़िंग की थी। कैटरीना संग अपनी शादी को विक्की ने लाइफ के सबसे खुशी के तीन दिन बताए थे। आखिरी बार विक्की कौशल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आए थे। इसके बाद अब एक्टर मानुषी छिल्लर के साथ 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में दिखाई देंगे।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g