50 साल की हुईं कश्मीरा शाह, बिकिनी फोटो शेयर करके फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर

अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने 2 दिसंबर को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों में कश्मीरा शाह ने रेड एंड डार्क ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है।

Bollywood Halchal Dec 04, 2021

अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने 2 दिसंबर को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर अपलोड होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गयी। एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्डनेस से लाखो दिलों की घंटी बजा दी। इस उम्र में भी उनके हॉट और परफेक्ट फिगर को देखकर तस्वीरों पर से नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो गया।


तस्वीरों में कश्मीरा शाह ने रेड एंड डार्क ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है। उन्होंने जमीन पर बैठकर हस्ते हुए पोज़ दिया है। उनकी इस तस्वीर पर लोग अपना प्यार लुटा रहे है। तस्वीर के साथ कश्मीरा ने एक कैप्शन भी लिखा कि आज का जन्मदिन बेहद खास है। इस मौके पर मुझसे जो उम्र में छोटे हैं उनसे मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि आप खुद को कभी भी बूढ़ा ना समझिए। अपनी उम्र को संवारिए। दूसरे आपके बारे में क्या सोचते हैं, इसके बारे में आप जितना कम सोचेंगे, यह आपके चेहरे और शरीर पर उतना ही अधिक दिखाई देगा। मैं आप सभी प्रशंसकों और दोस्तों को प्यार करती हूँ। अगले कुछ वर्षों तक प्रतीक्षा करें आप ऐसी ही मेरी तस्वीरें और फिल्मों में मेरा काम देखेंगे। मेरे पति @ krushna30 को हमेशा मेरा समर्थन करने और हमेशा मुझे अपनी बॉडी के साथ सहज महसूस करवाने के लिए धन्यवाद (हाँ मैं इसे स्वयं कहती हूँ क्योंकि मुझे लगता है कि हम खुद को नहीं बताते हैं कि हम खुद से कितना प्यार करते हैं)। अगले 50 वर्षों के लिए शुभकामनाएँ।


कश्मीरा शाह की तस्वीरों पर फैंस के साथ उनके दोस्त भी कमेंट करने से पीछे नहीं हटे। अभिनेता रोहित रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा- "Wowwwww"। अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने लिखा कि मुझे लगता है 50 नया 30 है....खुद तो देखो जरा। वही एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ठंडी में भी गर्मी। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया उफ़ हॉट एंड सेक्सी मेरी पसंदीदा।

 




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g