कोरोना संक्रमण से ठीक हुईं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस को दी वायरस से लड़ने की टिप्स

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई के बारे में बात की और कोविड -19 संक्रमित लोगों को कुछ टिप्स भी दिए। वीडियो में कंगना ने यह भी बताया कि कैसे घरेलू उपचार ने उन्हें ठीक होने में मदद की।

Bollywood Halchal May 18, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। आपको बता दें कि कंगना 8 मई को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं और घर में ही पृथकवास में रह रही थीं। कंगना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर यह जानकारी साझा करते हुए अपने फैंस को उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया कहा।  

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में कंगना ने लिखा, “सभी को नमस्कार आज मैंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं…। हाँ, वहाँ वास्तव में ऐसे लोग हैं जो यदि आप वायरस के प्रति अनादर दिखाते हैं तो नाराज हो जाते हैं…। वैसे भी आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।”

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई के बारे में बात की और कोविड -19 संक्रमित लोगों को कुछ टिप्स भी दिए। वीडियो में कंगना ने यह भी बताया कि कैसे घरेलू उपचार ने उन्हें ठीक होने में मदद की। कंगना ने कहा कि यह वायरस के खिलाफ आंतरिक लड़ाई है। उन्होंने कहा कि आपको मानसिक रूप से बहुत मजबूत रहना जरुरी है। 

वीडियो में कंगना ने बताया कि कमजोरी के साथ-साथ, उनकी स्वाद और गंध की भावना चली गई थी। उन्होंने आगे कहा कि कहा कि, "योग के साथ मैं घर का बना काढ़ा पीती थी, गरारे करती थी और भाप लेती थी। मां-पापा ने मुझे ओर्गेनिक गिलोय भेजी थी।" कंगना ने लोगों को योग, ध्यान, स्ट्रेचिंग, हल्का व्यायाम करने की भी सलाह दी, जो उन्हें किसी भी तरह के तनाव, चिंताओं को दूर करने में मदद करेंगे, जो कि संक्रमण के दौरान होती हैं। उसने खुलासा किया कि वह ओउम का जाप करती थीं, हनुमान चालीसा सुनती थीं और अपने मन को नकारात्मकता और घृणा से मुक्त रखने के लिए अन्य आध्यात्मिक बातें सुनती थीन। अंत में उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपने प्रियजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानियों का पालन करने का आग्रह किया।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g