कार्तिक आर्यन को 'दोस्ताना 2' से बाहर करने पर करण जौहर पर फूटा कंगना का गुस्सा

कार्तिक ने फिल्म के कई सीन्स को शूट कर करीब 20 दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी। लेक‍िन उन्हें फिल्म के सेकेंड हाफ की स्क्र‍िप्ट पसंद नहीं आई थी और उन्होंने स्क्रिप्ट बदलने की मांग की थी। इस वजह से करण जौहर ने कार्त‍िक को फिल्म से हटा दिया।

Bollywood Halchal Apr 20, 2021

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस ने करण जौहर और उनकी फिल्म 'दोस्ताना 2' के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक मुहीम चला दी है। आपको बता दें कि करण की फिल्म 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है, जिसकी वजह से कार्तिक के फैंस काफी भड़के हुए हैं। कार्तिक आर्यन के साथ किए गये करण जौहर के बर्ताव को लेकर करण को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। फैंस कार्तिक आर्यन की तुलना सुशांत के साथ कर रहे हैं और उन्हें किसी से नहीं हारने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। कार्तिक को लगातार उनके सपोटर्स  उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर बॉलीलुड बायकॉट का हैशटैग चलाया जा रहा हैं।

धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की री-कास्टिंग को लेकर एक आधिकारिक घोषणा भी जारी किया है, जिसके मुताबिक,  “पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का फैसला किया है - हम Collin D'Cunha द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 की शूटिंग करेंगे। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। - धर्मा प्रोडक्शंस ”।

करण ने सोशल मीडिया पर कार्तिक को किया अनफॉलो
कार्तिक आर्यन ने फिल्म छोड़ने की कोई वजह नहीं बताई है लेकिन सूत्रों ने मीडिया को बताया है कि उनके पास डेट्स की कमी है, इस लिए आधी शूटिंग करने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी है। वहीं, खबरों की मानें तो करण के ऐसा करने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन का अनप्रोफेशनल व्यवहार है। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने फिल्म के कई सीन्स को शूट कर करीब 20 दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी। लेक‍िन उन्हें फिल्म के सेकेंड हाफ की स्क्र‍िप्ट पसंद नहीं आई थी और उन्होंने स्क्रिप्ट बदलने की मांग की थी। इस वजह से करण जौहर ने कार्त‍िक को फिल्म से हटा दिया। खबरों के मुताबिक करण ने कार्तिक को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। हालाँकि, कार्तिक अभी भी करण को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। 

करण पर भड़कीं कंगना 
वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी कार्तिक के स्पोर्ट में एक ट्वीट किया है और करण जौहर पर निशाना साधा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर करण जौहर के खिलाफ अपना गुस्सा जताया है और कहा है कि वे कार्तिक के साथ वो न करें, जो उन्होंने सुशांत के साथ किया था। कंगना ने ट्वीट किया, "कार्तिक यह अपने दम पर आया है, अपने दम पर वह ऐसा करना जारी रखेगा। पापा जो और उसके नेपो गैंग क्लब के लिए केवल अनुरोध है कि कृपया उसे शुशांत की तरह अकेले छोड़ दें। उसके पीछे मत पड़ो और उसे खुद को फांसी देने के लिए मजबूर न करें। उसे अकेला छोड़ दो तुम गिद्ध, खोई हुई चिंदी नेपोस हो जाओ…।"


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g