नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने छोड़ दी एक्टिंग? ट्वीट कर कही ये बात

बीते दिनों ऐसी चर्चा होने लगी थी कि अनीता टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं। दरअसल अनीता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब वे सिर्फ अपने बेटे के साथ वक्त बिताना चाहती हैं। इस खबर के आने के बाद से अनीता के फैंस बहुत निराश हो गए थे।

Bollywood Halchal Jun 12, 2021

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की एक्टिंग छोड़ने की खबरें बीते कुछ दिनों से मीडिया में छाई हुई थीं। इस खबर से अनीता के फैंस निराश थे और सब यही जानना चाहते थे कि क्या अनीता ने सच में एक्टिगं छोड़ने का फैसला कर लिया है। लेकिन अब अनीता ने ट्विटर के जरिए इन खबरों पर सफाई पेश की है। अनीता ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि वे एक्टिंग नहीं छोड़ रही हैं। 


आपको बता दें कि बीते दिनों ऐसी चर्चा होने लगी थी कि अनीता टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं। दरअसल अनीता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब वे सिर्फ अपने बेटे के साथ वक्त बिताना चाहती हैं। इस खबर के आने के बाद से अनीता के फैंस बहुत निराश हो गए थे। अनीता ने अपने इंटरव्यू में कहा था, " मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा तो मैं इंडस्ट्री और अपने काम को छोड़ दूंगी। मैं अब केवल अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं। महामारी की वजह से नहीं बल्कि मैं तो वैसे ही इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी। मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं। ईमानदारी से कहूं तो काम अभी मेरे दिमाग में है ही नहीं। मैं वाकई नहीं जानती कि मैं कब वापस लौटूंगी।"


हालांकि, अनीता ने अपने एक ट्वीट के जरिए इन खबरों पर सफाई दी है। अनीता ने इन खबरों को खारिज करते हुए ट्विटर पर लिखा, "हर जगह यह है कि मैं अपने पहले प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैं कहा था कि अभी मेरा फोकस मेरे बच्चे पर है। आरव मेरी पहली प्राथमिकता है। जब मैं तैयार हो जाऊंगी तब मैं फिर से काम करूंगी।"


आपको बता दें कि अनीता ने इस साल फरवरी के शुरूआत में अपने बेटे आरव को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से अनीता अपनी निजी लाइफ में व्यस्त हैं। हालांकि, अनीता सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अनीता अपनी और अपने बेटे की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g