स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में डेब्यू करने से पहले छोटे परदे की स्टार रह चुकी हैं तारा सुतरिया

तारा ने अपने एक्टिंग करियर की शूरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डिज़नी चैनल के शो 'द स्वीट लाइफ और करण एंड कबीर' से की थी। इसके अलावा तारा डिज़नी के शो 'ओए जस्सी', 'बेस्ट ऑफ लक निकी' और 'शेक इट अप' में भी नज़र आ चुकी हैं।

Bollywood Halchal Nov 19, 2020

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस-मॉडल तारा सुतरिया का आज जन्मदिन है। भले ही तारा को अभी बॉलीवुड में ज्यादा समय ना हुआ हो लेकिन अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से तारा ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। आई जानते हैं तारा की जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें -   
 
तारा सुतरिया का जन्म 19 नवंबर 1995 को मुंबई की पारसी फैमिली में हुआ था। तारा ने छोटी उम्र में ही एंटरटेनमेंट दुनिया में कदम रखा था। तारा ने सबसे पहले 2009 में सोनी चैनल के टैलेंट रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’में नज़र आईं थी। इस शो में तारा ने अपनी सिंगिंग से जज फराह खान और अनु मलिक को काफी इंप्रेस किया था। इसके बाद तारा सुतरिया डिज़्नी चैनल के शो 'बिग बड़ा बूम' में बतौर वीजे नज़र आई थीं। तारा ने अपने एक्टिंग करियर की शूरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डिज़नी चैनल के शो 'द स्वीट लाइफ और करण एंड कबीर' से की थी। इसके अलावा तारा डिज़नी के शो 'ओए जस्सी', 'बेस्ट ऑफ लक निकी' और 'शेक इट अप' में भी नज़र आ चुकी हैं।

फिल्मों में आने से पहले तारा बतौर वीडियो जॉकी भी काम कर चुकी हैं। तारा सुतारिया ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में तारा ने अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था। इसके बाद तारा ने 'मरजावां' फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में तारा ने ज़ोया नाम की गूंगी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में तारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में थे।  

शायद बहुत कम लोग यह जानते हैं कि तारा का पहला प्यार एक्टिंग नहीं बल्कि सिंगिंग और डांसिंग है। तारा एक प्रोफेशनल सिंगर हैं और उन्होंने सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी म्यूज़िक रिकॉर्ड किए हैं। इसके अलावा तारा ने क्लासिकल बैले, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस फॉर्म्स में ट्रेनिंग ली है। उन्होंने स्कूल ऑफ क्लासिकल बैलेट एंड वेस्टर्न डांस, रॉयल अकैडमी ऑफ डांस और इम्पीरियल सोसायटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिंग से डांस की ट्रेनिंग ली है। 

तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं। वे इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस शेयर करती रहती हैं। तारा की फोटोज़ को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं और उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g