इंदु की जवानी के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन की कोरोना से मौत, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने दी श्रद्धांजलि

रयान पिछले कई दिनों से गोवा में ही रहे रहे थे और कोरोना से संक्रमित थे। कोरोना के इलाज के लिए उन्हें गोवा के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई। उनकी उम्र तकरीबन 50 साल थी।

Bollywood Halchal May 29, 2021

कोरोना की दूसरी लहर देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। अभी तक लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं। अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों को भी यह महामारी काल का ग्रास बना चुकी है। अब फिल्म 'इंदू की जवानी' के प्रोड्यूसर रयान स्टीफन का शनिवार को गोवा में कोविड -19 संबंधित जटिलताओं के कारण निधन हो गया। 

सूत्रों के अनुसार, रयान पिछले कई दिनों से गोवा में ही रहे रहे थे और कोरोना से संक्रमित थे। कोरोना के इलाज के लिए उन्हें गोवा के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई। उनकी उम्र तकरीबन 50 साल थी। 

रयान ने कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी के अलावा काजोल की शॉर्ट फिल्म देवी का निर्माण भी किया था। रयान अतीत में फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ भी काम कर चुके थे।

रयान की कोरोना से मौत की खबर के बाद बॉलीवुड में मातम पसर गया है। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। मनोज बाजपेयी, वरुण धवन, दीया मिर्जा, कियारा आडवाणी समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए रयान की मौत पर दुख जाहिर किया है। 

कियारा आडवाणी ने रायन स्टीफन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "हमारे प्रिय रायन बहुत जल्दी छोड़कर चले गये।" 

मनोज बाजपेयी ने लिखा, 'हम सबके के‌ लिए ये एक शॉकिंग खबर है। वे एक नेक शख्स थे। ये सच नहीं हो सकता!! मैं तुम्हें मिस करूंगा मेरे दोस्त।"

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने लिखा, "दिल टूट गया।।।एक बेहतरीन इंसान जिसे मैं जानती थी।"
 
वरुण धवन ने भी रयान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'RIP रयान।'



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g