Karan Deol Haldi Ceremony: एक्टर सनी देओल के घर पर बजे ढोल-नगाड़े, करण और द्रिशा की हुई हल्दी सेरेमनी

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के सुपुत्र करण देओल और द्रिशा आचार्य की हल्दी सेरेमनी शुरू हो गई है। इस सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि हल्दी सेरेमनी के मौके पर करण ने पीले कुर्ते में दिखाई दिए।

Bollywood Halchal Jun 16, 2023

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के घर खुशियों की शहनाइयां गूंजने वाली हैं। बता दें कि सनी देओल अपने बेटे करण देओल की शादी हो रही है। वह अपनी लांग टर्म गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य को अपनी जीवनसंगिनी बनाने वाले हैं। करण और द्रिशा की शादी आगामी 18 जून को होनी है। कपल की शादी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी धूमदाम के साथ किया जा रहा है। हाल ही में करण और द्रिशा की हल्दी सेरेमनी पूरी हुई। इस दौरान कार्यक्रम की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 


खुशी का मौका

वहीं सनी देओल के घर के बाहर इस खुशी के मौके पर ढोल-नंगाड़े बज रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में करण देओल काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया और बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई है। 


18 जून को होगी शादी

15 जून और 17 जून को करण देओल और द्रिशा के प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन होंगे। जिसके बाद 18 जून को दोनों की शादी होगी। बता दें कि करण और द्रिशा बीते 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। द्रिशा आचार्य जाने-मानें फिल्म मेकर बिमल रॉय की परपोती हैं। बीते साल दिसंबर में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह वाले दिन करण देओल और द्रिशा आचार्य की सगाई हुई थी। जिसके बाद अब 18 जून 2023 को दोनों शादी के बंधन में बधेंगे।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g