IIFA 2023: सुपरस्टार सलमान खान पर दिल हार बैठी विदेशी पत्रकार, भरी महफिल में पूछा, 'मुझसे शादी करोगे'

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आईफा 2023 में हिस्सा लेने के लिए अबु धाबी पहुंच चुके हैं। इस दौरान सलमान खान को भरी महफिल में एक फीमेल जर्नलिस्ट ने प्रपोज कर दिया। जिस पर सलमान ने बेहद मजेदार जवाब दिया।

Bollywood Halchal May 27, 2023

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान से शादी करने के सपना देश की लाखों-करोड़ों लड़कियां देखती हैं। 57 साल के डैशिंग और मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान ने शादी नहीं की। हालांकि उनका नाम बॉलीवुड की कई हलसीनाओं के साथ जुड़ा। उन्होंने अपने दौर की कई एक्ट्रेस को डेट किया। लेकिन किसी से भी उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। बता दें कि हाल ही में आईफा 2023 में हिस्सा लेने के लिए सलमान खान अबु धाबी पहुंचे हैं। यहां पर सलमान खान का ग्रैंड वेलकम किया गया। 


जर्नलिस्ट ने किया सलमान को प्रपोज

लेकिन इन सब में सबसे दिलचस्प बात यह रही कि मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान को देखते ही एक फीमेल जर्नलिस्ट अपना दिल हार गई। जर्नलिस्ट ने भरी महफिल में सलमान खान को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद सलमान खान का रिएक्सन सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगा। सुपरस्टार सलमान खान से आईफा 2023 में एक विदेशी पत्रकार ने बताया कि वह हॉलीवुड से आई है और सलमान खान को देखते ही उनके प्यार में पड़ गई। लेकिन सलमान खान ने उसे बीच में ही रोकते हुए कहा कि क्या आप शाहरुख खान की बात कर रही हैं। 


सलमान ने दिया मजेदार जवाब

इस पर वह जबाव देती हैं कि वह शाहरुख नहीं बल्कि उनके यानी की सलमान खान के बारे में बात कर रही है। जर्नलिस्ट ने सलमान खान से पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करेंगे। इस पर सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि अब उनके शादी करने के दिन बीत चुके। उन्होंने कहा कि आपको 20 साल पहले मिलना चाहिए था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आईफा 2023 में चार चांद लगाने पहुंचे सलमान खान के इस इवेंट से जुड़े ढेर सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि इस बार सलमान खान आईफा 2023 होस्ट नहीं कर रहे हैं। इस बार आईफा की होस्टिंग अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल कर रहे हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g