नागिन 4 में रश्मि देसाई का नया लुक देख फैंस ने कही यह बड़ी बात

सोशल मीडिया पर भी रश्मि की शो में एंट्री की चर्चा हो रही है। हाल ही रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन लुक शेयर किया था, जिसके बाद उनके फैंस लगातार उनकी फोटोज़ पर रिएक्शन दे रहे हैं। सीरियल में रश्मि के लुक की तुलना बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से की जा रही है।

Bollywood Halchal Nov 04, 2020

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल ही में एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘नागिन 4’ में धमाकेदार एंट्री ली है। इस शो में शलाका के रोल में रश्मि को देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया पर भी रश्मि की शो में एंट्री की चर्चा हो रही है। हाल ही रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन लुक शेयर किया था, जिसके बाद उनके फैंस लगातार उनकी फोटोज़ पर रिएक्शन दे रहे हैं।  सीरियल में रश्मि के लुक की तुलना बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से की जा रही है।  


हाल ही में रश्मि ने इंस्टाग्राम पर नागिन 4 से अपना नया लुक शेयर किया था।  इन फोटोज़ में रश्मि शकाला के रूप में नजर आ रही हैं, जो कि नयनतारा का ही दूसरा रूप है।  रश्मि के फोटोज़ शेयर करते ही सोशल मीडिया पर उनके नए लुक और खूबसूरती की चर्चा होने लगी।  एक यूज़र ने उन्हें डॉल बताया तो किसी ने लिखा की टीवी पर उनसे बेहतर कोई नहीं दिखता। वहीं, बहुत से यूज़र्स ने कहा कि नागिन के लुक में रश्मि श्रीदेवी जैसी लग रही हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड मूवीज़ का रीमेक होते हुए भी फ्लॉप साबित हुईं ये 7 बॉलीवुड फिल्में


सोशल मीडिया पर अपने फैंस का प्यार देखकर रश्मि बहुत खुश हैं।  हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने इस बारे में बात करी और कहा कि, "हां मैंने भी वो कमेंट्स पढ़े…लोगों का प्यार देखकर मैं काफी खुश हूं।  ये मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है।  मैं श्रीदेवी मैम की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं।  उन्होंने मुझे काफी इंस्पायर किया है।  उनके एक्सप्रेशन, उनके ग्रेस और चार्म को मैच करना तो हर एक एक्ट्रेस का ख्बाव होता है।  लोग मुझे उनसे कम्पेयर कर रहे है तो ये मेरे लिए किसी कॉम्पलिमेंट से कम नहीं है। "


आपको बता दें कि नागिन के लुक में रश्मि देसाई को देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।  वहीं, रश्मि भी 'नागिन 4' को लेकर काफी खुश हैं और आए दिन शो के सेट पर खूब मस्ती करती नजर आती हैं। काम से फुरसत मिलते ही रश्मि अपने को-स्टार्स के साथ एंजॉय करती हैं।  हाल ही में रश्मि ने शो में अपनी को-एक्टर निया शर्मा के साथ फोटोशूट भी करवाया है।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g