Entertainment: इस सुपर फ्लॉप फिल्म के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए अभिषेक-ऐश्वर्या

ऐश्वर्या और अभिषेक ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। लेकिन आज हम कपल की उस सुपर फ्लॉप फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक फिर कभी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए।

Bollywood Halchal Jul 24, 2024

बच्चन परिवार अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। पिछले दिनों बच्चन परिवार ने अंबानी फैमिली के फंक्शन में शिरकत की थी। जहां अभिषेक बच्चन पिता अमिताभ बच्चन, मां जया बच्चन, बहन श्वेता नंदा के साथ दिखे थे, तो वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ फंक्शन में पहुंची थी। बच्चन परिवार ने एक साथ पैप्स को पोज भी नहीं दिए थे। जिसके बाद से अभिषेक और ऐश्वर्या के बिखरते रिश्ते की खबरें आम हो गईं। हालांकि बच्चन परिवार ने अभी तक इन खबरों पर कुछ नहीं कहा है। 


इसी दौरान अभिषेक ने एक डिवोर्स वाला पोस्ट लाइक कर इन अफवाहों को हवा जरूर दे दी है। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। लेकिन आज इस आर्टिकल के जरिए कपल की उस सुपर फ्लॉप फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या और अभिषेक फिर कभी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए।


ऐश्वर्या-अभिषेक की फिल्म

अभिषेक-ऐश्वर्या की इस सुपर फ्लॉप फिल्म का कुछ ऐसा हाल हुआ कि यह फिल्म अपनी लागत तक नहीं वसूल पाई थी। ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। जिनमें से कुछ फिल्में हिट को कुछ फ्लॉप रहीं। फिल्म गुरु की सफलता के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने फिल्म रावण में काम किया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने विलेन का किरदान निभाया था। साल 2010 में आई यह फिल्म फेमस फिल्ममेकर मणिरत्नम के निर्देशन में बनी थी। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर सकी थी।


अभिषेक ने निभाया था नक्सली का किरदार

रावण फिल्म में अभिषेक बच्चन ने नक्सली बीरा मुंडा का रोल निभाया था। बीरा और पुलिस का 36 का आंकड़ा रहता है। वहीं ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में रागिनी की भूमिका निभाई थी। रामायण की तर्ज पर बनीं इस फिल्म में बीरा मुंडा अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए एसपी देव प्रताप शर्मा की पत्नी रागिनी को किडनैप कर जंगल ले जाता है। रागिनी उसके चंगुल से निकलने की कोशिश करती है, लेकिन हर बार असफल रहती है। फिर बीरा मुंडा खुद रागिनी को आजाद कर देता है।


यहीं से इस फिल्म की असली कहानी शुरू होती है। हालांकि इस फिल्म को ग्रैंड बनाने में मणिरत्नम ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी। लेकिन इसके बाद भी यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। शानदार विजुअल्स और गाने एआर रहमान के गानों से सजी इस फिल्म की खूब तारीफ हुई, लेकिन इसके बाद भी यह फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लाने में असफल रही। इस फिल्म को बनाने में मणिरत्नम ने 53 करोड़ रुपए खर्च किए थे। लेकिन यह फिल्म दुनियाभर में सिर्फ 50.84 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g