जानिए बॉलीवुड की कौन-सी मशहूर अभिनेत्री हैं एक दूसरे की जानी दुश्मन

आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो एक दूसरे से बेहद नफरत करती हैं, शायद ही आपको पता होगा बॉलीवुड में कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज भी है जो किसी न किसी कारण से एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं, जो कि एक दूसरे के सामने आना तक पसंद नहीं करते।

Bollywood Halchal May 15, 2020

भारतीय सिनेमा दूर से जिस तरह से ग्लैमरस और एकता वाला क्षेत्र नजर आता है, हकीकत में यह बिल्कुल उल्टा है। जो हम बड़े पर्दे पर देखते हैं, कि सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां एक-दूसरे से मिल जुल कर रहते हैं, एक दूसरे के दोस्त हैं, असल जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं है वह बड़े पर्दे पर बस अपना किरदार निभाते हैं। भारतीय सिनेमा में जितना प्यार है, उससे कई ज्यादा नफरत है। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो एक दूसरे से बेहद नफरत करती हैं, शायद ही आपको पता होगा बॉलीवुड में कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज भी है जो किसी न किसी कारण से एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं, जो कि एक दूसरे के सामने आना तक पसंद नहीं करते।


करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती। अगर किसी समारोह में दोनों को आना हो, तो वह कभी भी एक साथ उस समारोह में मौजूद नहीं रहती। एक जमाने में यह दोनों बहुत ही अच्छी दोस्त थी, लेकिन आज के समय यह दोनों नामी एक्ट्रेस एक-दूसरे की दुश्मन बन गई हैं। खबरों के मुताबिक एक बार कॉफी विद करण के सेट पर जब करीना ने प्रियंका से यह पूछा था, कि उन्होंने अपना एक्सेंट कहां से पाया है, तो इसके जवाब में प्रियंका ने कहा था, कि जहां से उनके बॉयफ्रेंड ने पाया है, स्वभाविक है ऐसी बात पर या ऐसे जवाब पर हर कोई बौखला जाएगा। उसके बाद से अब तक प्रियंका और करीना को कभी भी एक साथ किसी भी कार्यक्रम के सेट पर या फिल्म में नहीं दिखा गया।


करीना कपूर खान और बिपाशा बसु
करीना और बिपाशा पहली बार 'अजनबी' फ़िल्म में एक साथ काम किया था, यह फ़िल्म बिपाशा की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म इन दोनों अभिनेत्रियों की पहली और आखिरी थी जिसमें दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आयीं थी। इसके बाद दोनों के बीच में दुश्मनी ने जन्म ले लिया। इनकी दुश्मनी की शुरुआत तब हुई थी, जब बिपाशा ने अपने बयान में यह कह दिया था, कि वह इसके बाद करीना के साथ कभी काम नहीं करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था, कि यह दोस्त आगे रहे ना रहे। किसी को भी साफ जानकारी नहीं है, कि बिपाशा बसु और करीना कपूर एक दूसरे के जानी दुश्मन क्यों बने। बिपाशा ने कई इवेंट्स और मीडिया के सामने जॉन अब्राहम के साथ मिलकर करीना कपूर का काफी मजाक भी बनाया था। इसके बाद अब सभी जानते हैं, कि बिपाशा बसु को बॉलीवुड में कितना काम मिल रहा है।


सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय
बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर भी एक-दूसरे के जानी दुश्मनों में से एक है, सोनम काफी खुलकर बोलने वालों और कमेंट करने वालों में से एक है। उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन पर एक कमेंट किया, जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें काफी बढ़ गई। उसके बाद ऐश्वर्या लॉरिअल की ब्रांड अंबेसडर बनी, तो उन्होंने सोनम कपूर के साथ रेड कार्पेट पर चलने से मना कर दिया। उसके बाद भी सोनम कपूर की बेतुकी बातें बंद नहीं हुई। उन्होंने ऐश्वर्या को आंटी कहकर यह साफ कर दिया था, कि वह उनके साथ काम करने के लिए बिल्कुल भी बेचैन नहीं है।


कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण
आज के समय की नंबर वन एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत वाकई में एक-दूसरे की जानी दुश्मन बनी बैठी है। इसकी वजह अवॉर्ड्स है, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब दीपिका पादुकोण ने एक अवार्ड कंगना रनौत को डेडिकेट किया। तो इस पर कंगना बौखला गई, क्योंकि कंगना को लगा कि दीपिका की यह सब एक पीआर एक्टिविटी है, जबकि दीपिका ने अपने मन से यह अवार्ड कंगना को डेडिकेट किया था। कंगना ने इसका काफी गलत मतलब समझा, जिसके बाद दोनों का रिश्ता काफी गड़बड़ा गया। कंगना दीपिका की इतनी बड़ी दुश्मन बन गई, कि उन्होंने दीपिका के नाम से बचाव लेटर भी साइन नहीं किया। यह लेटर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तब भेजा गया था, जब दीपिका की पद्मावत में पद्मावती भूमिका निभाने पर उन्हें काफी धमकियां मिल रही थी।


अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण
अनुष्का शर्मा और दीपिका भी एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। किसी भी समारोह में यह दोनों एक दूसरे का सामना तक नहीं करती। इन दोनों एक्ट्रेस की लड़ाई का रीजन है, लवर अफेयर कहा जाता है, जब रणबीर सिंह ने दीपिका के लिए अनुष्का को छोड़ दिया। तो इनके बीच दुश्मनी का पेड़ लग गया। उसके बाद रणबीर सिंह ने दीपिका को अपना जीवन साथी बना लिया और अनुष्का विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गई। लेकिन आज भी इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच लव अफेयर की तकरार बनी हुई है।


दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ़
दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ एक दूसरे को देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। दीपिका रणबीर कपूर से बेहद प्यार करती थी, कैटरीना के साथ फ़िल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में रणबीर कपूर की नजदीकियां कटरीना से काफ़ी बढ़ गई। उसके बाद रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ के लिए दीपिका का दिल तोड़ दिया और उन्हें अकेला छोड़ दिया। तब से आज तक दीपिका और कटरीना एक दूसरे से बेइंतहा नफ़रत करती हैं।


ईशा देओल-अमृता राव
ईशा देओल और अमृता राव एक समय में एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त थी। इन्होंने एक साथ 'प्यारे मोहन' फिल्म में काम भी किया था। जिसके बाद इनकी दोस्ती की बहुत चर्चे हुए, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच में सब कुछ बदल गया। एक बार अमृता राव ने ईशा देओल को गाली दी थी, जिसकी वजह से ईशा देओल ने अमृता राव में थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद ही दोनों के बीच दुश्मनी का सिलसिला अब तक चला आ रहा है।


रानी मुखर्जी-ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी एक समय में बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। दोनों कई इवेंट्स में साथ आती और जाती थी, लेकिन दोनों के रिश्ते एक फिल्म के कारण खराब हो गए। फिल्म का नाम है 'चलते चलते' जिसमें रानी मुखर्जी ने ऐश्वर्या राय को बिना बताए इस फिल्म को साइन कर लिया और मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को पूरा किया।इसलिए ऐश्वर्या खफा हो गयी थीं। क्योंकि इस फिल्म की पहली च्वाइस ऐश्वर्या राय थी, लेकिन ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते के कारण वे इस फिल्म को नहीं कर पाई।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g