सारा ने किया कटरीना को कॉपी? फोटोज़ देखते ही फैंस करने लगे तुलना

सारा की हर तस्वीर और वीडियो पोस्ट करते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में सारा ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लेकिन इस बार उनकी फोटोज को देखकर फैंस उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से कर रहे हैं।

Bollywood Halchal Jan 08, 2022

बॉलीवुड की 'अतरंगी' एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सारा आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा की हर तस्वीर और वीडियो पोस्ट करते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में सारा ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लेकिन इस बार उनकी फोटोज को देखकर फैंस उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में सारा ने व्हाइट कलर का जालीदार फुल स्लीव टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है। सारा ने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया है। सूरज की रोशनी में खड़ी सारा इस लुक में बेहद हसीन लग रही हैं। जैसा कि सारा अपनी हर तस्वीर के साथ बिल्कुल खास कैप्शन लिखती हैं। वैसे ही इन तस्वीरों के साथ भी सारा ने बिल्कुल अलग कैपश्न लिखा है। सारा के फैंस और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इन तस्वीरों पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


इंस्टाग्राम यूजर्स सारा की तस्वीरों को देखकर उनकी तुलना कटरीना कैफ से कर रहे हैं। दरअसल, सारा से पहले कटरीना कैफ ने भी ऐसी ही एक जालीदार व्हाइट ड्रेस पहनी थी। सारा ने जैसे ही ये फोटोज पोस्ट की यूजर्स उनकी तुलना कटरीना से करने लगे। कई यूजर्स कमेंट करके यह भी बताने लगे कि दोनों में से कौन इस ड्रेस में ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।


अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। इस फिल्म में सारा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए खूब सराहा गया। फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए। इन दिनों साराअपनी अगली फिल्म के शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे विक्की कौशल के साथ नज़र आएंगी।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g