'दहाड़' एक्टर गुलशन देवैया ने कन्फर्म किया Tamannah Bhatia और विजय वर्मा का रिश्ता

बी-टाउन की ग्लैमरस क्वीन तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि वह एक्टर विजय वर्मा को डेट कर रही हैं। वहीं इन दोनों के रिश्ते पर गुलशन देवैया ने भी रिएक्ट किया है।

Bollywood Halchal May 23, 2023

बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं। दोनों स्टार्स अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बताया जा रहा है कि तमन्ना और विजय एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं फैंस भी यह जानने के लिए काफी बेताब हैं कि आखिर इस दोनों के बीच कौन सी खिचड़ी पक रही है। बता दें कि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के रिश्ते पर हाल ही में एक्टर गुलशन देवैया ने रिएक्ट किया है। 


जानिए क्या बोले 'दहाड़' एक्टर गुलशन

'दहाड़' एक्टर गुलशन ने दोनों स्टार्स के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि दोनों के बीच कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अधिक नहीं जानते हैं। बता दें कि गुलशन और विजय एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। गुलशन के बताया कि वह तमन्ना से नहीं मिले हैं। गुलशन ने कहा कि विजय और तमन्ना की उन्होंने भी साथ में फोटोज देखी हैं। जिसके बाद से उन्होंने विजय को टीज करना शुरू कर दिया। एक्टर से कहा कि विजय के लुक्स को देखकर लगता है कि उन दोनों के बीच में जरूर कुछ पक रहा है।


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

विजय और तमन्ना के रिश्ते पर आगे बात करते हुए गुलशन ने कहा कि दोनों के बीच की केमेस्ट्री देखने में काफी अच्छी लगती है। वहीं एक्टर गुलशन देवैया 'दहाड़' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय वर्मा को छेड़ते नजर आए थे। गुलशन ने विजय वर्मा को छेड़ते हुए तमन्ना भाटिया को लेकर एक जोक भी किया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। हालांकि बाद में एक्टर ने कहा कि दोनों ने ही इसे मजाक में लिया था। क्योंकि वह और विजय एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g