बॉलीवुड सितारों पर भी कोरोना का अटैक,कई बड़े सेलिब्रिटी हुए संक्रमित

कोरोना वायरस कोई जाति धर्म, जात पात या ऊंच-नीच नहीं देखता। यह सभी पर अपना एक सामान्य प्रभाव डालता है।इसी का यह परिणाम है कि आज बॉलीवुड इससे अछूता नहीं रहा है। इसने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, उनका परिवार, कनिका कपूर और यहां तक की अनुपम खेर के परिजनों को भी नहीं छोड़ा।

Bollywood Halchal Jul 17, 2020

कोरोना वायरस ना अमीरी देखता है, ना गरीबी, ना पैसा देखता है, ना जगह, ये वारयस किसी में भेद नहीं कराता है। इसी का यह परिणाम है कि आज बॉलीवुड इससे अछूता नहीं रहा है।बॉलीवुड के कुछ नामी कलाकार के परिवार भी इस समय बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे है।जहां अमिताभ बच्चन सहित उनके घर के तीन सदस्य (अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी) कोरोना से संक्रमित पाए गए और वहीं अभिनेता अनुपम खेर के घर में चार सदस्य (उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी) कोरोना संक्रमित हैं।


अभिताभ बच्चन और उनकी फैमली

11 जुलाई शनिवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए  लिखा कि, "कोविड-19 टेस्ट मे मेरा रिजल्ट पॉज़िटिव आया है,मै अस्पताल में भर्ती हूँ और अभी परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ़ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है और उनके नतीजे अभी आना बाक़ी है।"


अभिषेक बच्चन 

अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ ही अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उन्हें  अमिताभ बच्चन  के साथ ही मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।उनके परिवार के बाकी सदस्यों में से उनकी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव है जबकि उनकी मां जया बच्चन नेगेटिव पाई गई है।अभिषेक बच्चन ने भी अपने आफिशियल ट्विटर पर अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दोनों ने ख़ुद को सेल्फ़-क्वारंटीन कर लिया है। 


अभिषेक ने यह भी बताया कि उनकी स्थिति के बारे में बीएमसी को जानकारी दे दी गई है।बीएमसी के एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर विश्वास मोटे ने बताया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का सीटी स्कैन हुआ है जिसमें कोई गंभीर समस्या तो नहीं दिखाई दी जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेशन में रहने को सलाह दी गयी है।कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद अमिताभ और अभिषेक बच्चन शनिवार देर रात से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे।


अनुपम खेर की माॅ,भाई और उनका परिवार

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि उनके परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया था जिसमें सब ठीक निकला। बाद में उन्होंने सीटी स्कैन करवाया और फिर हल्के लक्षणों के साथ कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हुई। 


इसके बाद उन्होंने और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट में वह निगेटिव आए वही उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद उनके भाई राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसमें उनकी भाभी (उनके भाई राजू की पत्नी) और भतीजी (वृंदा) माइल्ड कोरोना पॉजिटिव पाए गए,वही उनका भतीजा निगेटिव पाया गया। अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने उनके परिवार की सलामती की दुआ मांग रहे अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और अपने परिवार की तबीयत के बारे में भी जानकारी दी है और साथ ही अपने फैंस से खुद का ख्याल रखने की अपील की।


बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर

20 मार्च को कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें पीजीआई में भर्ती किया गया था।16 दिन के उनका इलाज के दौरान उनके कई टेस्ट हुए लेकिन सभी के रिपोर्ट पॉजिटिव आ रहे थे, जिस कारण सभी बहुत चिंतित थे। क्योंकि कोरोना संक्रमण होने के बावजूद कनिका शहर में कई समारोह और पार्टियों में शामिल हुई थी। कनिका 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं।


इसके बाद उन्होंने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी। वे छोटे आयोजन थे और कुल मिलाकर कर इनमें 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी थे।जिसके कारण उन पर केस भी किया गया था।कनिका को अस्पताल में रखने के बाद ठीक होने पर छुट्टी दे दी गई थी।


किरण कुमार

बॉलिवुड में अपने नेगेटिव रोल से मशहूर ऐक्टर किरण कुमार का भी 14 मई को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन  उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे। वह नॉर्मल चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे जबकि उनके टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g