जानिए भोजपुरी सिनेमा के वह फिल्मी गाने जो आप परिवार के साथ नहीं देख सकते

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा ने अपनी एक खास जगह बना ली है। भोजपुरी सिनेमा में जिस तरह से गाने आते हैं, कुछ गानों को आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं लेकिन कुछ गाने ऐसे भी होते हैं जिन्हें आप बिल्कुल भी अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते।

Bollywood Halchal Sep 23, 2020

आज के जमाने में सिनेमा ने बहुत बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। बॉलीवुड से लेकर देश की छोटी-छोटी इंडस्ट्रीज ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।इंटरनेट की दुनिया में आज के समय में कोई भी गाना, डांस और आपके फेवरेट कवि की कविता, फिल्म का ट्रेलर या पुरी फिल्म हो, बहुत सारी वेब सीरीज जो आपके मनोरंजन के लिए होती है, इन सब का एक ही ठिकाना है और वह है यूट्यूब। यूट्यूब पर आने के बाद यह सब पूरे सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। लोग इसे पसंद करते हैं तो लाइक कर देते, कमेंट कर देते हैं। सोशल मीडिया से ही पता चलता है कि लोग किसी भी गाने या फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

भोजपुरी सिनेमा में जिस तरह से गाने आते हैं, कुछ गानों को आप अपने परिवार के साथ देख सकते हैं लेकिन कुछ गाने ऐसे भी होते हैं जिन्हें आप बिल्कुल भी अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा ने अपनी एक खास जगह बना ली है। भोजपुरी सिनेमा में अगर कोई भी गाना आता है तो वह आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। भोजपुरी सिनेमा में कुछ ऐसे भी गाने आते है जिन्हें आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। भोजपुरी की यूट्यूब क्वींन आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह और भोजपुरी स्टार पवन सिंह जैसे कई सुपरस्टार्स के ऐसे बहुत सारे गाने है जिन्हें आप अकेले तो देख सकते हैं पर अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। इंटरनेट के दोर में आपके बहुत सारे पसंद के गाने और सिनेमा होगें और अब यह सब आपको एक ही जगह मिल सकता है यूट्यूब। पर अब यह इतना बड़ा मंच बन चुका है की आप यहां सब कुछ देख सकते हैं।

देखा जाए तो यूट्यूब की दुनिया इतनी बड़ी है, अगर हम सारी वीडियो देखने लग जाए तो बहुत साल लग जायेंगे। तो अब बात करते हैं भोजपुरी सिनेमा की, भोजपुरी फिल्म में 'देवरा भइलदिवाना जोकि भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है। आप इस गाने को सब के सामने नहीं देख सकते इसके लिए आपको एक अलग कमरा तलाशने की जरूरत होगी।आप अपने परिवार के साथ इसे नहीं देख सकते पर ये गाना भोजपुरी सिनेमा में बहुत ज्यादा हिट साबित हुआ है, यह गाना करोड़ों बार देखा जा चुका है।

अब बात करते हैं, भोजपुरी एलबम 'सत्या' का गाना राते दिया बुरा के की जोकि काफी हिट और मजेदार गाना है। गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने जो डांस किया है वह देखने लायक है और इस गाने को भी यूट्यूब पर करोडो बार देखा जा चुका है। ११ करोड़ बार इस गाने को देखा गया है, इसका मतलब गाना सुपर हीट है।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य का पंलगिया सोने ना दिया गाना जोकि काफी हिट रहा है। यह गाना बहुत ज्यादा वायरल हुआ है। 3 करोड़ लोगों द्वारा इस गाने को सुना जा चुका है। अभी ऐसे बहुत से गाने है जो बहुत वायरल हुए लेकिन वह सभी गाने आप अपने परिवार के साथ नहीं देख और सुन सकते।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g