कोरोना में लोगों की मदद के लिए अनुष्का-विराट ने दान किए 2 करोड़, वीडियो शेयर कर लोगों से की यह अपील

विराट और अनुष्का ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिये दो करोड़ रुपये का दान किया है। उनका लक्ष्य सात करोड़ रुपये जुटाने का है। ये दोनों आम जनता से धन जुटाने वाली संस्था केटो के जरिये यह धनराशि इकट्ठा कर रहे हैं। यह अभियान केटो पर सात दिन तक चलाया जाएगा।

Bollywood Halchal May 07, 2021

कोविड महामारी के बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मदद के लिए आगे आए हैं। दंपति ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे एक कोविड-19 फंडरेज़र शुरू कर रहे हैं। दोनों ने COVID 19 दूसरी लहर के बीच सभी से मदद करने का आग्रह किया। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिये दो करोड़ रुपये का दान किया है। उनका लक्ष्य सात करोड़ रुपये जुटाने का है। ये दोनों आम जनता से धन जुटाने वाली संस्था केटो के जरिये यह धनराशि इकट्ठा कर रहे हैं। यह अभियान केटो पर सात दिन तक चलाया जाएगा। इससे जुटायी गयी धनराशि एसीटी ग्रांट्स नामक संस्था को दी जाएगी जो कि ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है। 

इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने वीडियो शेयर कर माँगा समर्थन  
पिछले हफ्ते, अपने जन्मदिन के एक दिन बाद, अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि वह भारत में कोविड 19 संकट के बीच अपने जन्मदिन का जश्न नहीं मनाएगी। अनुष्का ने यह भी कहा था कि वह और विराट साथ में मदद करने के लिए आएंगे और जल्द ही एक पहल की घोषणा करेंगे।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए, अनुष्का ने लिखा, "जैसा कि हमारा देश कोविड -19 की दूसरी लहर से लड़ रहा है, और हमारी स्वास्थ्य प्रणाली चरम चुनौतियों का सामना कर रही है, यह हमारे लोगों को पीड़ित देखने के लिए मेरे दिल को तोड़ता है। इसलिए, विराट और मैंने कोविड -19 राहत के लिए धन जुटाने के लिए केटो के साथ एक अभियान शुरू किया है, #InThisTogether। हम सभी मिलकर इस संकट को दूर करेंगे। कृपया भारत और भारतीयों का समर्थन करने के लिए आगे बढ़ें। इस महत्वपूर्ण समय में आपके योगदान से लोगों को जीवन बचाने में मदद मिलेगी। मेरे बायो लिंक पर क्लिक करें। घर में रहना! सुरक्षित रहना!"

विराट ने ट्विटर पर लोगों से की अपील 
वहीं, विराट ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा, "अनुष्का और मैंने कोविड -19 राहत के लिए धन जुटाने के लिए @ketto पर एक अभियान शुरू किया है, और हम आपके समर्थन के लिए आभारी होंगे। आइए हम सब एक साथ आएं और अपने आसपास के लोगों की मदद करें। हमारे समर्थन की जरूरत है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि वे हमारे आंदोलन में शामिल हों।"

कोहली ने आगे लिखा, ‘‘हमारा देश इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हमारे देश को अभी हम सभी के एकजुट होने और अधिक से अधिक लोगों की जान बचाने की जरूरत है। मैं और अनुष्का पिछले एक साल से लोगों की पीड़ा देखकर आहत हैं।’’

प्रियंका और निक ने भी शुरू किया फंडरेजर 
अनुष्का और विराट के अलावा, प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास ने भी कुछ हफ्ते पहले एक फंडरेज़र शुरू किया था ताकि भारत में कोविड 19 राहत के लिए चिकित्सा बुनियादी ढांचे को बढ़ावा देने के लिए फंड जुटाया जा सके। वे अपने फंडरेजर के साथ अब तक 6।6 करोड़ रुपये जुटा पाए हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g