Alia Bhatt: आलिया की बेटी राहा कपूर बॉलीवुड में नहीं रखेंगी कदम, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। नवंबर में एक्ट्रेस एक बेटी की मां बनी हैं। फिलहाल बता दें कि आलिया ने अपनी बेटी राहा का कॅरियर प्लान कर लिया है।

Bollywood Halchal Jul 21, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में आलिया एक्टर रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएगीं। वहीं आलिया और रणवीर दोनों फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की। बता दें कि एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी राहा के लिए अभी से कॅरियर प्लान कर लिया है।


राहा के कॅरियर को लेकर बनाया प्लान

अप्रैल में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी की। इसके बाद नवंबर में उन्होंने बेबी गर्ल राहा का वेलकम किया। बता दें कि उनकी बेटी राहा अभी सिर्फ 8 महीने की है। लेकिन आलिया अभी से राहा के कॅरियर को लेकर प्लानिंग कर चुकी हैं। वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे फिल्मी दुनिया में ही एंट्री लेते हैं। लेकिन आलिया का अपनी बेटी के लिए कुछ अलग ही प्लान है। आलिया ने बताया कि उनकी बेटी साइंटिस्ट बनेगी।


एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी बेटी से बात करते हुए कहती हैं कि राहा तू तो साइंटिस्ट बनेगी। वहीं आलिया ने शादी और बेटी के जन्म के बाद अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है।वह कई बार यह कहती नजर आ चुकी हैं कि अब उनकी पहली प्राथमिकता फैमिली और बेटी राहा है। ऐसा नहीं है कि एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया है। लेकिन अब उनकी प्राथमिकताएं बदल गई हैं। बेटी राहा के जन्म के बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आलिया की पहली फिल्म है। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होनी है। इस फिल्म को करण जौहर ने निर्देशित किया है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g