25 करोड़ का दान दे चुके अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ BMC को दिए 3 करोड़

पीएम केयर्स फंडफंड में 25 करोड़ का दान देने के बाद एक बार फिर से अक्षय कुमार मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने COVID -19 के खिलाफ लड़ाई में मदद हेतु PPE(व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट बनाने में सहायता करने के लिए (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये का योगदान देने का फैसला किया है।

Bollywood Halchal Apr 13, 2020

कोरोना वायरस जिसने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा हुआ है, विश्व पावर अमेरिका में जहां मरने वालों की लाश दफन करने के लिए जमीन कम पड़ गई है। वहीं यह वायरस भारत में अब तेजी से बढ़ रहा हैं। भारत में अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 9000 के पार जा पहुंची है। वहीं मौतों का आंकड़ा 300 के ऊपर हो गया हैं। इस बीच एक राहत की खबर यह है कि इस वायरस से तकरीबन 1000 लोग ठीक होकर अपने घर वापस आ चुके हैं। भारत में 21 दिन का लॉक डाउन है जो कि 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है। परंतु ऐसा माना जा रहा है कि सरकार लॉक डाउन को और बढ़ाएगी क्योंकि संक्रमित की संख्या बढ़ रही है और इस वक्त लॉकडाउन खोलना घातक साबित हो सकता है।

पीएम केयर्स फंडफंड में 25 करोड़ का दान देने के बाद एक बार फिर से अक्षय कुमार मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने COVID -19 के खिलाफ लड़ाई में मदद हेतु PPE(व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट बनाने में सहायता करने के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये का योगदान देने का फैसला किया है।

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा "PM CARES फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने के बाद, अक्षय कुमार ने PPC, मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट बनाने में सहायता करने के लिए BMC को 3 करोड़ रुपये का योगदान दिया।"

अक्षय अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सुरक्षित रहने के लिए आवश्यक सावधानियों के बारे में प्रशंसकों के बीच जागरूकता भी फैला रहे हैं। खुद का एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हमें और हमारे परिवारों को सुरक्षित रखने के लिए दिन-रात काम करने वाले लोगों की एक सेना लगी हुई है। आओ हम मिलकर उन्हें #DilSeThankYou कहें, क्योंकि इतना तो हम उनके लिए कर ही सकते हैं"

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए अपनी एक फोटो साझा करी जिसमें उन्होंने एक बैनर का इस्तेमाल कर उस पर #दिल से थैंक यू लिखकर सभी पुलिसकर्मी, डॉक्टर, नर्सेस ,NGOs, सरकारी कर्मचारी यहां तक कि बिल्डिंग के गार्ड का भी आभार व्यक्त किया।

कुछ दिन पहले अक्षय ने कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, कियारा आडवाणी सहित कई अभिनेताओं के साथ मिलकर एक आशा का गाना गाया- 'मुस्कुराएगा इंडिया' वीडियो में सेलिब्रिटी गाना गाते हुए लोगों को मुस्कुराने के लिए और अपने प्रियजनों के साथ रहकर इस घातक वायरस से लड़ने के लिए प्रोत्साहित करते दिखाई दे रहे हैं।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g