जब आदित्य नारायण की शादी की कार को किन्नरों ने सड़क पर रोका, जानें इसके बाद क्या हुआ

आदित्य ने 1 दिसंबर को श्वेता के साथ मंदिर में शादी की है। आदित्य और श्वेता की शादी की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रही है।

Bollywood Halchal Dec 05, 2020

बॉलीवुड के फेमस सिंगर और होस्ट मशहूर गायक आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आदित्य ने 1 दिसंबर को श्वेता के साथ मंदिर में शादी की है। आदित्य और श्वेता की शादी की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  हाल ही में एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रही है।

इस वीडियो में दिखाई देता है कि आदित्य की गाड़ी को किन्नरों ने घेर लिया है और वीडियो में वे किन्नरों से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिखता है कि आदित्य और श्वेता फूलों से सजी गाड़ी में बैठे हैं और उनकी गाड़ी के इर्द-गिर्द किन्नर दिखाई पड़ रहे हैं। आदित्य की गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल पर रुकती है, जिसके बाद किन्नर उनकी गाड़ी को घेर लेते हैं और पैसे माँगने लगते हैं। आदित्य किन्नरों को पैसे देते हैं लेकिन वे और पैसों की डिमांड करते दिखते हैं। हालांकि, तब तक सिग्नल खुल जाता है और आदित्य की गाड़ी चलने लगती है।

शादी में श्वेता का लुक काफी अलग था और वे बहुत ही सुंदर दिखाई दे रही थीं।  श्वेता ने बहुत कम हाइलाइटर के साथ लाइट मेकअप किया था।  उन्होंने माथपट्टी के साथ सिल्वर नेकलेस और हाथों में लाल चूड़ा के साथ गोल्डन कलीरे पहन रखा था। लाइट मेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ श्वेता बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।  

आपको बता दें कि श्वेता अग्रवाल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्वेता ने फिल्म शापित में आदित्य नारायण के अपोजिट रोल किया था। फिल्मों के साथ-साथ  श्वेता छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। वहीं शादी के पहले आदित्य और श्वेता की फंक्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल थीं।  श्वेता ने पीच रंग के सिंपल लहँगे के साथ डार्क रेड कलर के नेकपीस पहना हुआ था।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g