Actress सोनाली सहगल को अपने रिसेप्शन में करना पड़ा ऐसा काम, फोटोज देख आप भी पकड़ लेगें सिर

'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने हाल ही में शादी रचा ली है। वहीं एक्ट्रेस अपने रिसेप्शन के मौके पर कुछ ऐसा करती दिखीं। जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा।

Bollywood Halchal Jun 09, 2023

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने हाल ही में सात फेरे ले लिए हैं। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने बी-टाउन सेलेब्स को अपने रिसेप्शन की दावत दी थी। सोनाली की रिसेप्शन पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे थे। वहीं एक्ट्रेस की रिसेप्शन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के साथ एक ऐसा वाकया हुआ, जिसे देखने के बाद आप भी मुस्कुरा उठेंगे।


वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि अपने रिसेप्शन के बीच एक्ट्रेस सोनाली सहगल कुछ ऐसा करने लगीं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो। बता दें कि वह अपने कुत्ते के साथ रिसेप्शन में पहुंची थी। इसी बीच वह डॉग ड्यूटी करती नजर आईं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने डॉग को पॉटी कराती नजर आईं। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि एक्ट्रेस काफी कूल तरीके से डॉग को हैंडल कर रही थीं। इसके बाद उन्होंने अपने डॉग्स के साथ ढेर सारी पिक्चर भी क्लिक करवाईं। 


एक्ट्रेस अपनी ब्राइडल एंट्री के दौरान कुत्ते को साथ में लेकर दिखी थीं। सोनाली ने बेहद खूबसूरत पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस दौरान उनके डॉगी ने भी पिंक आउटफिट पहना था। वहीं उन्होंने अपनी रिसेप्शन में सिल्वर शिमरी सीक्वेंस लहंगा कैरी किया था। इस आउटफिट में भी एक्ट्रेस स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थीं। 


किससे रचाई शादी

एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने अपने बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी के साथ शादी रचाई है। बता दें कि दोनों एक-दूसरे को पिछले पांच सालों से डेट कर रहे थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था। सोनाली ने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे 'प्यार का पंचनामा', 'वेडिंग पुलाव', 'हाईजैक' और 'जय मम्मी दी' आदि में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया है। एक्ट्रेस के पति एक बिजनेसमैन हैं।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g