एक बार फिर विवाद में फँसे महेश भट्ट, भांजे की पत्नी ने वीडियो जारी कर लगाए गंभीर आरोप

हाल ही में महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल की पत्नी लवीना लोध ने भट्ट परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुक्रवार को लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर महेश भट्ट को पर परेशान करने और धमकाने का आरोप लगाया है।

Bollywood Halchal Oct 24, 2020

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए गए थे और अब महेश एक नई कंट्रोवर्सी में फँस गए हैं। हाल ही में महेश भट्ट के भांजे सुमित सबरवाल की पत्नी लवीना लोध ने भट्ट परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुक्रवार को लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर महेश भट्ट को पर परेशान करने और धमकाने का आरोप लगाया है। वीडियो में लवीना ने कहा कि महेश भट्ट का भांजा और उनका पति सुमित सबरवाल फिल्मी कलाकारों को ड्रग्स और लडकियां सप्लाई करता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है। 

वीडियो में लवीना ने कहा, "मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी, मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वो सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी ऐक्ट्रेसेज को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है। इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वो पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं, अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वो आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने एक्टर्स-डायरेक्टर्स की जिंदगी बर्बाद की है। वो एक फोन करतें हैं और किसी को पका भी चलता है वो नौकरी से निकाल दिए जाते हैं।"
 

इसे भी पढ़ें: जानिए क्यों महेश भट्ट हमेशा से रहे हैं विवादों से घिरे


लवीना ने वीडियो में आगे कहा कि महेश फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। उन्होंने कहा कि महेश भट्ट कई लोगों के करियर पर्दे के पीछे रहकर तबाह कर चुके हैं। वीडियो में लवीना ने महेश भट्ट के बारे में कहा, "अगर आप महेश भट्ट की बात नहीं मानते तो वह आपकी जिंदगी हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कई लोगों का जीवन खराब कर दिया है। वह एक फोन करते हैं और लोगों का काम चला जाता है। जब से मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, वह मेरे घर में घुसने और मुझे घर से निकालने की पूरी कोशिश कर रहे हैंl यहां तक पुलिस भी मेरी मदद नहीं करती और मैं बहुत मुश्किल से शिकायत दर्ज करा पाती हूं। अभी तक किसी भी प्रकार का एक्शन नहीं लिया गया है।"

लवीना ने आगे कहा, "मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो इसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे।" टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक लवीना लोध का वीडियो जारी होने बाद के वकील ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g