हो चुका है आदिपुरुष की लीड हीरोइन के नाम का खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में कृति सेनन लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। इस फ़िल्म में प्रभास राम, सैफ अली खान रावण और कृति सेनन सीता की भूमिका में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood Halchal Mar 12, 2021

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। पिछले महीने प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालाँकि, अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई थी कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी। लेकिन अब इस बात पर्दा उठ गया है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में कृति सेनन लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। इस फ़िल्म में प्रभास राम, सैफ अली खान रावण और कृति सेनन सीता की भूमिका में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी साझा की है। इस फोटो के कैप्शन में कृति ने लिखा, "नए सफर की शुरुआत।" कृति ने आगे लिखा, "फिल्म आदिपुरुष में काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।" 


वहीं, इस फिल्म में एक्टर सनी सिंह भी लक्ष्मण की भूमिका में नजर आने वाले हैं। कृति के पोस्ट पर सनी ने भी कमेंट किया, "आदिपुरुष में आपका स्वागत है कृति। उम्मीद है कि बुराई पर अच्छी की जीत होगी।" 


आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे और फिल्म के निर्माता टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार हैं। इससे पहले ओम राउत अजय देवगन की फिल्म तानाजी में बतौर निर्देशक काम कर चुके हैं। ओम राउत और प्रभास ने पिछले साल अगस्त में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। सोशल मीडिया पर रिलीज गए पोस्टर में फिल्म के नाम के साथ-साथ इस बात की जानकारी भी दी गई थी कि प्रभास ही आदिपुरुष का मुख्य किरदार निभाएंगे। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है - बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म पूरे देश में हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g