शौर्य और अनोखी की कहानी अपडेट : क्या शौर्य करेगा अनोखी से प्यार का इज़हार?

शौर्य, अनोखी से कहता है कि उसे नहीं मालूम था कि वह इतना अच्छा गाती है। शौर्य की बातें सुनकर अनोखी शर्मा कर भाग जाती है। इसके बाद सब लोग दहन पूजा के लिए इकट्ठा होते हैं। पूजा में शौर्य और अनोखी दुआ करते हैं कि दोनों की फीलिंग्स एक-दूसरे के लिए सच हो जाएं।

Bollywood Halchal Apr 12, 2021

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'शौर्य और अनोखी की कहानी' में आखिरकार शौर्य और अनोखी के प्यार की कहानी की शुरुआत हो चुकी है। होली फंक्शन में सभी स्टूडेंट्स शौर्य को गाना गाने के लिए कहते हैं लेकिन शौर्य मन कर देता है। लेकिन फिर अनोखी और अहिर भी शौर्य को गाना गाने के लिए कहते हैं। शौर्य 'पल पल दिल के पास' गाता है लेकिन बीच में गाने के बोल भूल जाता है। तभी अनोखी शौर्य के साथ गाने लगती है। बाद में शौर्य, अनोखी से कहता है कि उसे नहीं मालूम था कि वह इतना अच्छा गाती है। शौर्य की बातें सुनकर अनोखी शर्मा कर भाग जाती है और अहिर से टकरा जाती है। अहिर को देखकर शौर्य को गुस्सा आ जाता है। इसके बाद सब लोग दहन पूजा के लिए इकट्ठा होते हैं। पूजा में शौर्य और अनोखी दुआ करते हैं कि दोनों की फीलिंग्स एक-दूसरे के लिए सच हो जाएं। 

शौर्य प्रार्थना करता है कि जब वह आँखें खोले तो उसे अनोखी नज़र आए। लेकिन जब शौर्य आँखें खोलता है तो अहिर उसके सामने आ जाता है। अहिर, अनोखी से कहता है कि वह उसे छोड़ देगा। लेकिन अनोखी कहती है कि वह खुद चली जाएगी। तभी शौर्य कहता है कि अनोखी को वह घर छोड़ देगा। इस बात पर शौर्य और अहिर आपस में बहस करने लगते हैं। अनोखी कहती है कि आप दोनों लड़ना बंद करों, मैं अपने दोस्तों के साथ चली जाऊँगी। अनोखी के जाने के बाद अहिर भी जाने लगता है। यह सब देखकर शौर्य को गुस्सा आ जाता है। गुस्से में शौर्य अहिर की गाड़ी में टक्कर मारता है। यह देखकर अहिर भड़क जाता है तो शौर्य से पूछता है कि यह उसने क्या किया? शौर्य कहता है कि गलती से अहिर की गाड़ी को टक्कर लग गई, क्या अब वह इसके लिए शौर्य को थाने ले जाएगा? अहिर अपनी गाड़ी से हथकड़ी निकालता है और शौर्य को थाने में बंद कर देता है। 

थाने में शौर्य, अहिर के ऊपर चिल्लाता है और कहता है कि इस हरकत के लिए अहिर को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा। शौर्य और अहिर के बीच झगड़ा होने लगता है। अहिर, शौर्य से कहता है कि वह अपनी गलती के लिए माफी मांग लें तो अहिर उसे छोड़ देगा। अहिर, शौर्य से कहता है कि वह जानता है कि शौर्य ने उसकी गाड़ी को टक्कर क्यों मारी। अहिर कहता है कि शौर्य उसे देखकर गुस्सा हो जाता है, इसके पीछे की वजह अनोखी है। अहिर कहता है कि वह भी अनोखी को पसंद करता है। यह सुनकर शौर्य भड़क जाता है और ग्लास फेंक देता है। शौर्य कहता है कि अहिर उसके रास्ते में न आए। अहिर,शौर्य से  कहता है कि अनोखी को ही यह फैसला करने दे कि वह किसे चाहती है। वहीं, दूसरी ओर अनोखी अपने ख्यालों में शौर्य को देखती है। शौर्य उसे 'आई लव यू' कहता है और उसके गालों पर रंग लगाता है। शौर्य भी अनोखी के बारे में सोचता है। अब क्या शौर्य और अनोखी होली पर एक-दूसरे से अपनी दिल की बात कह पाएंगे या नहीं, यह तो आगे की कहानी में ही पता चलेगा।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g