Imli Serial Update : इमली का सिंदूर लाया रंग, आदित्य और मालिनी का होगा तलाक?

आदित्य ने मालिनी को इमली और अपने रिश्ते की सच्चाई बता दी है। सच्चाई जानने के बाद मालिनी ने फैसला किया कि वह आदित्य को तलाक दे देगी और उससे अलग हो जाएगी।

Bollywood Halchal May 19, 2021

स्टार प्लस के फेमस सीरियल इमली में इन दिनों बवंडर मचा हुआ है। जहां एक तरफ सारे रिश्ते उलझते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इमली और आदित्य की प्यार की डोर मजबूत हो रही है। इमली के बीते एपिसोड्स में देखने को मिला कि कैसे सभी घरवाले आदित्य और मालिनी को मिलाने के लिए एक सरप्राइज डिनर प्लान करते हैं। वहीं, मालिनी के पिता इमली को उनके घर में रहने के लिए कहते हैं। इस बात पर मालिनी की मां बहुत भड़क जाती है और इसी सबके बीच इमली के सिर पर चोट लग जाती है।

जहां एक तरफ इमली और आदित्य की प्रेम कहानी में बार-बार मुश्किलें आ रही हैं। वहीं दोनों का प्यार सभी इम्तिहानों को पार कर ले रहा है। किस्मत बार-बार आदित्य और इमली को मिला रही है। दो बार आदित्य की जान बचाने के बाद इमली ने फिर से आदित्य को एक्सीडेंट से बचा लिया है। यह इमली के प्यार की ताकत ही है जो हर बार अपने अपने सुहाग की रक्षा करने में कामयाब होती है।

बीते एपिसोड्स में देखने को मिला कि आदित्य ने मालिनी को इमली और अपने रिश्ते की सच्चाई बता दी है। सच्चाई जानने के बाद मालिनी ने फैसला किया कि वह आदित्य को तलाक दे देगी और उससे अलग हो जाएगी। वहीं सब घर वालों को आदित्य और इमली के रिश्ते पर शक हो गया है। जिसके बाद से सभी घरवाले मालिनी का पक्ष ले रहे हैं। लेकिन अब इमली खुद भी आदित्य के साथ रहने का फैसला कर चुकी है। अब देखना यह होगा कि क्या इमली और आदित्य के प्यार की ताकत दोनों को एक कर पाएगी और मालिनी आदित्य को तलाक दे देगी?



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g