TV Gossip: Surbhi Jyoti ने फिर क्यों पोस्टपोन की शादी, सामने आई ये बड़ी वजह

टीवी सीरियल 'कुबूल है' शो से घर -घर में फेमस हुई अभिनेत्री सुरभि ज्योति जल्द ही शादी करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इससे पहले कपल मार्च में शादी करने वाला था। लेकिन डेट न मिलने के कारण उन्होंने शादी पोस्टपोन कर दी है।

Bollywood Halchal Jun 15, 2024

टीवी सीरियल 'कुबूल है' शो से घर -घर में फेमस हुई अभिनेत्री सुरभि ज्योति किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 3' में भी लीड रोल निभाया ा। नागिन सीरियल में एक्ट्रेस को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। हालांकि एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत ज्यादा सीक्रेट रखना पसंद करती हैं। साथ ही अभिनेत्री सुरभि अपने बॉयफ्रेंड सुमित के साथ भी कम ही स्पॉट की जाती हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि अभिनेत्री जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाने जा रही हैं। 


पोस्टपोन हुई एक्ट्रेस की शादी

बताया जा रहा था कि अभिनेत्री की शादी मार्च में होनी थी। लेकिन अब अभिनेत्री ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है। दरअसल, साल 2024 में अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। उन्होंने अपनी शादी का वेन्यू भी डिसाइड करना शुरूकर दिया था। लेकिन कपल को शादी की सही डेट नहीं मिल पाई। जिसके कारण एक बार फिर कपल ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, कपल मार्च में शादी प्लान कर रहा था। जिसके लिए सुरभि ज्योति ने राजस्थान में जगह भी तलाश करनी शुरूकर दी थी। कपल ने शादी के लिए जयपुर, उदयपुर और जोधपुर में कई जगह खोजी, लेकिन कपल जो बुकिंग चाहता था, वह डेट उनको नहीं मिली। जिस कारण उन्होंने अपनी शादी टाल दी। दरअसल, कपल ने अब शादी की नई तारीख चुनने का फैसला किया है।


इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की शादी का लहंगा भी नहीं तैयार था। इसलिए कपल ने शादी की जल्दबाजी नहीं दिखाते हुए एक कदम उठाया। क्योंकि कपल शांत और अच्छे तरीके से शादी करना चाहते हैं। उन्हें शादी की कोई खास जल्दी नहीं है। वह फिलहाल नवंबर-दिसंबर में शादी करने का प्लान कर रहे हैं। सुरभि और सुमित अपनी शादी के लिए सभी तैयारियां कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री सुमित का बर्थडे मनाने के लिए थाईलैंड गए थे। सुरभि और सुमित एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि कपल ने अभी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g