KKK 13: 'खतरों के खिलाड़ी 13' में फिर भिड़े ये दो कंटेस्टेंट, शिव ने अर्चना को गालियां देकर किया बेइज्जत

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी हर साल टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी होस्ट कर रहे हैं। इस दौरान 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है। जहां शूटिंग के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स मस्ती कर रहे हैं। लेकिन शिव ठाकरे और अर्चना गौतम गरमागरमी का माहौल चल रहा है।

Bollywood Halchal Jun 06, 2023

इन दिनों फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' की शूटिंग केपटाउन में जोरों से चल रही हैं। इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। बता दें कि यह रियलिटी शो अभी तक टेलीविजन पर शुरू नहीं हुआ है। लेकिन इसके बाद भी इस शो से जुड़ी हर अपडेट सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में एक बार फिर दर्शक बिग बॉस फेम अर्चना गौतम और शिव ठाकरे को भिड़ते हुए देखेंगे। बिग बॉस 16 में शिव और अर्चना के बीच अक्सर विवाद देखने को मिलता था। 


बिग बॉस 16 में साथ में थे शिव-अर्चना

शिव और अर्चना दोनों की पर्सनैलिटी काफी मजबूत हैं। बिग बॉस 16 में अंत तक यह दोनों खिलाड़ी शो में बने रहे थे। लेकिन अब शिव और अर्चना 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में भी बहस और झगड़ा करते दिखाए दे रहे हैं। इस दौरान चल रही खबरों के मुताबिक शिव ठाकरे और अर्चना गौतम 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में अपने डर से लड़ रहे हैं और हर स्टंट में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दे रहे हैं। हालांकि BB16 के फर्स्ट रनर-अप रहे शिव ठाकरे अर्चना पर भद्दे कमेंट्स करने के साथ ही उनसे झगड़ा कर रहे हैं। शिव द्वारा लगातार मिल रहे अपमान और तानों से अर्चना भावुक हो गईं।


शिव और अर्चना के बीच KKK में छिड़ी बहस

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिव के लगातार कमेंट्स करने और ताने मारने से दोनों के बीच कई झगड़े और गरमागरम बहसें हुई हैं। पूरे क्रू के सामने शिव ने अर्चना का अपमान करने के साथ ही उनका अनादर किया। जिसके बाद अर्चना शो की शूटिंग के दौरान अपेन आंसू नहीं रोक पाईं। दरअसल, शिव ने क्रू मेंबर्स और कंटेस्टेंट के सामने अर्चना का मजाक उड़ा था। जब अर्चना ने शिव से इस बारे में बात करनी चाही तो शिव ठाकरे अक्रामक हो गए और अर्चना के दुर्व्यवहार करने लगे।


ये कंटेस्टेंट कर रहे पार्टिसिपेट

इस बार रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में डेजी शाह, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजलि आनंद, रोहित बोस रॉय, न्यारा बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा, शीजान खान, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और सौंदस जैसी हस्तियां हैं। बताया जा रहा है कि बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक खास मेहमान बनकर खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा ले सकते हैं।





Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g