57 की उम्र में TV के ''शक्तिमान'' फिर से कर रहे हैं वापसी

टीवी की दुनिया के पहले सुपरहीरो शक्तिमान (Shaktimaan) के लिए उत्सुकता आज भी लोगों के बीच उतनी ही है जितनी कि पहले थी। इस किरदार को छोटे पर्दे पर मुकेश खन्ना ने निभाया था। आपको बता दें की 57 के उम्र में TV के शक्तिमान फिर से वापसी कर रहें है तो आइये जानते है उनसे जुरी कुछ बातें।

Bollywood Halchal Feb 18, 2020

टीवी की दुनिया के पहले सुपरहीरो शक्तिमान (Shaktimaan) के लिए उत्सुकता आज भी लोगों के बीच उतनी ही है जितनी कि पहले थी। इस किरदार को छोटे पर्दे पर मुकेश खन्ना ने निभाया था और 8 साल तक शक्तिमान बनकर बच्चों का मनोरंजन किया। 

90 के दशक में हर बच्चे को रविवार का इंतजार होता था क्योंकि उस दिन टीवी पर शक्तिमान सीरियल आता था। आपको बता दें मुकेश खन्ना को फिल्मों से उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली जितनी उन्हें शक्तिमान से मिली थी। देखते ही देखते शक्तिमान हर बच्चे के फेवरेट बन गए थे। शक्तिमान को लेकर बच्चों में जबरदस्त क्रेज था। 

एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश ने बताया था कि मैं जब भी किसी फंक्शन में जाता हूं तो बच्चे मुझसे पूछते हैं कि ये किलविश कब मरेगा, तो मैं कहता हूं कि मरेगा जल्द मरेगा। उन्होंने कहा कि हम शक्तिमान को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया था, शक्तिमान की इतनी पॉपुलैरिटी है कि मुझे लगता है इसे फिर से लाना चाहिए। बच्चों में शक्तिमान को लेकर बहुत उतसुक्ता है। उन्होने यह भी बताया की मैं तीन साल से इस पर काम कर रहा हूं। बहुत जल्द ही यह सीरियल आने वाला है। 

शक्तिमान की वापसी दिलचस्प है लेकिन एक सवाल भी है। कहीं मुकेश शक्तिमान की छवि के साथ एक रिस्क तो नहीं ले रहे। कोई शक नहीं कि उस समय शक्तिमान की लोकप्रियता अपनी ऊंचाइयों पर थी। लेकिन सीरियल के बंद होने के कारण उसका ग्राफ गिरता हुआ नज़र आया था। हालाकी मुकेश नई तैयारी के साथ आने की बात कर रहे हैं तो अच्छी बात है। इसके लिए, मुकेश खन्ना को बहुत-बहुत बधाई।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g