टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द बनने वाली हैं माँ, इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नज़र

इन दिनों अनीता अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही हैं और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। हाल ही में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैटरनिटी शूट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनीता ने ब्लैक ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

Bollywood Halchal Jan 28, 2021

मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी शादी के 7 साल बाद पहली बार माता-पिता बनने वाले हैं। अनीता और रोहित अपने घर में नए मेहमान के स्वागत को लेकर काफी उत्साहित हैं। अनीता सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। इन दिनों अनीता अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही हैं और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। हाल ही में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैटरनिटी शूट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनीता ने ब्लैक ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में अनीता ने लिखा है, "मम्मी वाइब्स" किक करने तक "बियॉन्से वाइब्स" का आनंद लें। " अनीता की इस तस्वीर को एक दिन में 3।9 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। 

टीवी जगत का मशहूर नाम 
अनीता टीवी जगत का एक जाना-पहचाना नाम हैं। उन्होंने कई सीरियल्स और मूवीज़ में अभिनय किया है। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले अनीता एक सफल मॉडल के तौर पर खुद की पहचान बना चुकी थीं। अनीता ने 2000 में डीडी मेट्रो के सीरियल 'हरे कांच की चूड़ियाँ' से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद वे एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कभी सौतन, कभी सहेली' में तनुश्री के किरदार में नज़र आईं। अनीता ने एकता कपूर के बहुत से सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। अनीता ने काव्यांजलि, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कयामत, क्या दिल में है, कसम से और ये हैं मोहब्बतें जैसे मशहूर सीरियल्स में अभिनय किया है। अनीता ने कई सीरियल्स में नेगेटिव किरदार भी किए हैं, जिसके लिए उन्हें खूब प्रशंसा भी मिली। इन दिनों अनीता कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरीज ‘नागिन’ में ‘नागिन विशाखा’ के किरदार में खूब फेमस हैं। 

फिल्मों में भी कर चुकी हैं अभिनय 
अनीता ने फिल्म 'ताल' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2003 में तुषार कपूर और एशा देओल के साथ फिल्म ‘कुछ तो है’ के साथ अपना बॉलीवुड में लीड रोल का डेब्यू किया था। उन्होंने कृष्णा कॉटेज और कोई आप सा फिल्मों में भी लीड रोल किया था। हिंदी फिल्मों और टेलीविज़न में अभिनय के लावा उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है। 

आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने अक्टूबर 2013 में गोवा में शादी कर ली थी। दोनों अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे। वे शादी के सात साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। अनीता ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर कई तसवीरें शेयर की हैं। अनीता के इंस्टाग्राम पर 5।8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g