Bigg Boss 17 Trophy: बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी है सबसे हटके, सामने आई पहली झलक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले के काफी करीब है। वहीं बिग बॉस के निर्माताओं ने इस सीजन के विनर की ट्ऱॉफी की पहली झलक जारी कर दी।

Bollywood Halchal Jan 27, 2024

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले के काफी करीब है। 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का फिनाले होने वाला है। इस पर हर किसी की नजर बनी हुई है। वहीं शो के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड की एक झलक फैंस को दिखाई है।

 

वहीं फिनाले के आखिरी एपिसोड में घर के अंदर मौजूद सदस्यों से मिलने के लिए कई सितारे घर में एंट्री लेंगे। यह सितारे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट से मिलते हुए दिखाई देंगे। मेकर्स ने वीडियो के जरिए इसकी एक झलक जारी की है। वहीं बिग बॉस के निर्माताओं ने इस सीजन के विनर की ट्ऱॉफी की पहली झलक जारी कर दी। 


'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी

आपको बता दें कि कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अब तक की सीजन की सबसे अलग ट्रॉफी है। इस ट्रॉफी के लुक ने फैंस को भी अचंभित कर दिया है। बिग बॉस 17 के विनर की ट्रॉफी सामने आते ही यह चर्चा में आ गई। यह ट्रॉफी हर बार की तरह चमचमाती हुई नहीं बल्कि डार्क लुक में है। जिसकी पहली झलक हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं। 


टॉप 5 कंटेस्टेंट

जिनको जानकारी नहीं है, उन्हें बता दें कि अब घर के 5 सदस्यों के बीच बिग बॉस 17 के ट्रॉफी की रेस है। टॉप 5 की रेस में मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी हैं। इन 5 सदस्यों में से कोई एक सदस्य ट्रॉफी का हकदार होगा। ऐसे में अगर आप भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करना चाहते हैं, तो जियो सिनेमा पर लॉगइन कर चुनाव कर सकते हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g