Surbhi Chandna Wedding: सुरभि चंदना और करण शर्मा के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, सामने आई पहली झलक

आगामी 2 मार्च को टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना और करण शर्मा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। करण और सुरभि दोनों एक-दूसरे को करीब 13 साल से डेट कर रहे हैं। वही अब कपल अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहा है।

Bollywood Halchal Mar 01, 2024

आगामी 2 मार्च को टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना और करण शर्मा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। करण और सुरभि दोनों एक-दूसरे को करीब 13 साल से डेट कर रहे हैं। वही अब कपल अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहा है। बता दें कि जयपुर के चोमू पैलेस में सुरभि चंदना और करण शर्मा डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं।

 

इस शादी में कपल में करीबी फ्रेंड्स और फैमिली के लोग शामिल होंगे। वहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी अपनी शादी में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कपल की प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। वहीं मेंहदी सेरमनी की पहली झलक सामने आ चुकी है, जिसमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं।


मेहंदी सेरेमनी

प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत कपल के मेहंदी सेरेमनी से हुई है। वहीं इसका पहला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कपल धमाकेदार एंट्री लेते दिखाई दे रहा है। वहीं कपल ने साथ में कई पोज दिए। सुरभि लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। वहीं करण भी ग्रीन कुर्ते में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर करण शर्मा के नाम की मेंहदी लगा ली है।


शादी के बंधन में बंधने जा रहा कपल

पिछले साल सितंबर में सुरभि चंदना और करण शर्मा की रोका सेरेमनी हो गई थी। जिसके बाद अब 02 मार्च 2024 को कपल जयपुर के चोमू पैलेस में सात फेरे लेने जा रहा है। बता दें कि इस महल में अक्षय कुमार की फिल्म भूलभुलैया की शूटिंग हुई थी। वहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g