नागिन-5 के बाद इस शो में नज़र आएँगे शरद मल्होत्रा, जानें कबसे होगा ऑन-एयर

एकता कपूर के फेमस शो नागिन-5 का स्पिन-ऑफ, कुछ तो है-नागिन नए रंग में, जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है। कुछ दिनों पहले ही इस शो का पहला टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस शो में एकबार फिर से दर्शकों को सुपरनैचुरल कहानी दिखाई जाएगी।

Bollywood Halchal Feb 05, 2021

एकता कपूर के फेमस शो नागिन-5 का स्पिन-ऑफ, कुछ तो है-नागिन नए रंग में, जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है। कुछ दिनों पहले ही इस शो का पहला टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस शो में एकबार फिर से दर्शकों को सुपरनैचुरल कहानी दिखाई जाएगी। इस शो का प्रीमियर 7 फरवरी को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। 

चील और नागिन की बेटी की कहानी 
प्रकृति के खिलाफ जाने और इसके नियमों को मोड़ने के लिए असाधारण शक्ति की आवश्यकता होती है। लेकिन एक अटूट और सच्चा प्रेम ही इन सभी बाधाओं को टाल सकता है। जब चील (शरद मल्होत्रा) और नागिन (सुरभि चंदना) ने कानून के खिलाफ जाकर प्रकृति के नियमों को तोड़ा, तो उन्हें इसका परिणाम भी भगतना पड़ा। चील और नागिन के मिलन से एक बच्चे का जन्म हुआ जिसमें पूरी दुनिया को तबाह करने की शक्ति है। कुछ तो है- नागिन नए रंग में के प्रोमो के मुताबिक अब शरद मल्होत्रा और सुरभि चांदना के बच्चे की कहानी दिखाई जाएगी। 

इस नए सीरियल में ‘ये है मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी और ‘नज़र’ फेम हर्ष राजपूत प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह कहानी  नागिन की बेटी और वैम्पायर की प्रेम कहानी होगी। रहम एक मनमौजी और लापरवाह लड़का है और मसूरी में रहता है। वहीं, प्रिया एक बहुत प्यारी लड़की है जो मसूरी के एक अन्य हिस्से में रहती है। जब रेहान और प्रिय मिलते हैं तो उनकी दुनिया पूरी तरह से बदल जाती है और सच्चे प्रेम की एक और कहानी शुरू हो जाती है।

इस शो को एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं, कुछ तो है की कहानी मुक्ता धोंड ने लिखी है। इसका निर्देशन विक्रम घई द्वारा किया जाएगा। इस शो में रेशम टिपनिस, मानिनी डे, मोहित हीरानंदानी, उज्जवल राणा, चेतन्य अदीब, क्रिस्टीना पटेल और अंकिता साहू भी अहम किरदारों में होंगे।


Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g