Tara Namaz: जय भानुशाली की बेटी तारा को नमाज पढ़ते देख लोगों ने किए निगेटिव कमेंट, माही विज ने दिया करारा जवाब

टेलीविजन एक्टर जय भानुशाली और माही विज अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में माही और जय की बेटी की एक वीडियो पर लोग निगेटिव कमेंट कर रहे हैं। जिसके बाद माही ने लोगों को करारा जवाब दिया है।

Bollywood Halchal Jul 25, 2023

टेलीविजन एक्टर जय भानुशाली और माही विज अपने बच्चे को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद नहीं करते हैं। माही विज अक्सर अपनी लाडली बेटी की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। माही और जय ने बेटी तारा का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना रखा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी तारा का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने तारा का वीडियो शेयर कर कैप्शन में 'शुकरान' लिखा है। जिसके बाद लोग तारा की वीडियो पर निगेटिव कंमेंट्स कर रहे हैं।


बता दें कि इस वीडियो में जय और माही की बेटी तारा जमीन में बैठकर नमाज पढ़ती दिखाई दे रही है। तारा कभी जमीन पर सिर टिका रही है तो कभी अपने हाथों से आंखों को ढक रही है। नमाज पढ़ने की एक्टिंग कर रही तारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने माही विज और जय भानुशानी को अपने निशाने पर ले लिया है।


लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा है कि अपनी बेटी को नाटक का हिस्सा न बनाओ। वहीं अन्य ने लिखा है कि आज तक वह तारा के हर वीडियो को पसंद करते आए हैं। लेकिन यह वीडियो बेकार और निराश करने वाला है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बेटी को अपने धर्म और वेद का ज्ञान देना चाहिए। किसी यूजर ने लिखा है कि हर धर्म का सम्मान करना अच्छी बात है, लेकिन पालन उसी धर्म का करो, जिसमें जन्म हुआ है। 


माही विज ने दिया करारा जवाब

बेटी तारा की वीडियो की आलोचना करने वाले लोगों को माही विज ने करारा जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में माही अपनी बेटी तारा के साथ मंदिर जाती दिख रही हैं। माही ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि यह बकवास उन लोगों के लिए जिन्होंने धर्म का मजाक बना दिया है। आप लोग तारा को अनफॉलो भी कर सकते हैं। तारा को हेटर्स की जरूरत नहीं है। माही ने आगे कहा कि वह जानती हैं कि वह अपने बच्चे को क्या सिखा रही हैं। छोटी सोच वाले लोगों को वह गुड लक कह रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि हेटर्स को देख उन्हें दुख हो रहा है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g