Bigg Boss OTT 2: यहां देखें मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट, शामिल हो रहे ये सेलेब्स

मोस्ट अवेटेड शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जल्द ही शुरू होने वाला है। वहीं शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट जारी हो गई है। बता दें कि इस शो को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

Bollywood Halchal Jun 01, 2023

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर फैंस काफी एक्साइडेट भी हैं। जिसकी सबसे बड़ी वजह है कि इस रियलिटी शो को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन फिल्म मेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। लेकिन पहले सीजन को फैंस का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। वहीं फैंस चाहते थे कि बिग बॉस की तरह ही उसके ओटीटी वर्जन को सलमान खान होस्ट करें। ऐसे में शो के मेकर्स ने दर्शकों की ये इच्छा पूरी कर दी है। अब इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे।


इसी बीच शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट भी फाइनल हो गई है। बता दें कि हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का प्रोमो रिलीज किया गया था। इस प्रोमो में सलमान खान से बताया था कि वह इस सीजन को होस्ट करने जा रहे हैं। साथ ही यह सीजन जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के प्रोमो को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है। हालांकि फैंस अभी भी यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट पॉर्टिसिपेट कर रहे हैं। 


ये कंटेस्टेंट ले रहे हिस्सा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की फाइनल लिस्ट में पूनम पांडे, आवेज दरबार, पूजा गोर, अंजलि अरोड़ा, महेश पुजारी, फैसल शेख, संभावना सेठ, अनुराग दावोल का नाम शामिल है। हालांकि इनमें से कौन से कंटेस्टेंट आपको शो का हिस्सा बनते दिखेंगे। यह तो शो शुरू होने पर ही पता चलेगा। बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को इस साल के कॉन्सेप्ट के तहत जंगल में बदल दिया गया। इस शो में 10 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे और उन्हें 6 हफ्ते घर में रहना होगा। वहीं सुपरस्टार सलमान खान वीकेंड पर इन कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे। वहीं 17 या 18 जून को इसकी स्ट्रीमिंग होगी।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g