Rubina Dilaik Twins: शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बने रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला, 1 महीने बाद फैंस के साथ शेयर की गुडन्यूज

टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स बनें। एक्ट्रेस ने फैंस से इस खबर को करीब 1 महीने तक छिपाकर रखा। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 1 महीने बाद यह गुडन्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Halchal Dec 27, 2023

टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स बनें। एक्ट्रेस ने फैंस से इस खबर को करीब 1 महीने तक छिपाकर रखा। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 1 महीने बाद यह गुडन्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है। अपनी बेटियों के पहले महीने के बर्थडे पर रुबीना दिलाइक ने तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ इस बात की जानकारी शेयर की है।

 

एक्ट्रेस ने इसके साथ ही अपनी बेटियों के नाम का भी ऐलान कर दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस 'बिग बॉस 14' विनर होने के साथ कई टीवी सीरियल्स जैसे शक्ति- अस्तित्व के एहसास की, खतरों के खिलाड़ी और छोटी बहू आदि में काम किया है।


अपनी बेटियों के 1 महीना का पूरा होने पर अदाकारा रुबीना दिलैक ने उनकी पहली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं। एक्ट्रसे ने बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि आज उनका पहला मंथली बर्थडे है। साथ ही उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'जीवा और ईधा के 1 महीने के पूरा होने की खुशी पर आपके साथ यह न्यूज शेयर करते हुए बेहद एक्साइटेड हूं'। साथ ही रुबीना ने लिखा कि बेटियों को आशीर्वाद व शुभकामनाएं दें।


आपको बता दें कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी के 5 साल बाद वह पेरेंट्स बने हैं। कपल ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। बता दें कि बिग बॉस 14 में रुबीना और अभिनव नजर आए थे। इस शो में कपल ने खुलासा किया कि दोनों का रिश्ता काफी बुरे दौर से गुजर रहा है। वहीं दोनों तलाक के लिए भी सोच चुके थे। लेकिन इस शो में आकर वह अपने रिश्ते को एक और चांस देना चाहते हैं। ऐसे में कपल का बिग बॉस 14 में आना सफल रहा। इसके चलते उनका रिश्ता काफी मजबूत हो गया।




Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g