Bigg Boss OTT 3: अरमान की दूसरी शादी के बाद बदल गए थे पायल और कृतिका के रिश्ता, ऐसे बनीं सौतन से सहेली

अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें बता चुकी हैं। कृतिका ने बताया कि पायल और उनके बीच हमेशा से रिश्ते अच्छे नहीं थे। सौतन से सहेली बनने के लिए दोनों ने काफी मेहनत की है।

Bollywood Halchal Jun 27, 2024

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरूआत बीते 21 जून से हो चुकी है। इस शो में यूट्यूबर अरमान मलिक को सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट माना जा रहा है। इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। वहीं शो के अन्य कंटेस्टेंट के मुताबिक अरमान मलिक को इस शो में सबसे ज्यादा एडवांटेज मिलने वाला है। क्योंकि वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ शो में आए हैं। अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें बता चुकी हैं। यूट्यूबर की दूसरी पत्नी कृतिका ने बताया कि पायल और उनके बीच हमेशा से रिश्ते अच्छे नहीं थे। सौतन से सहेली बनने के लिए दोनों ने काफी मेहनत की है।


कृतिका ने सना मकबूल, शिवानी कुमारी और पौलोमी दास को अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि जब उन्होंने अरमान से शादी की, तो बहुत सारे लोगों ने उनको पायल के खिलाफ भड़काने की कोशिश की। कृतिका ने बताया कि शादी के वह उन्हें खुद बुरा लग रहा था। क्योंकि उनको यह लग रहा था कि उन्होंने एक खुशहाल परिवार बर्बाद कर दिया। लेकिन लोगों की बातों में आने के बाद उनके बीच झगड़े होने लगे।


उन्होंने कहा कि लोग कहते थे कि पायल उनको दबाकर रखेगी, क्योंकि वह अरमान की पहली पत्नी है और तुम दूसरी हो। वहीं पायल को भी उनके खिलाफ भड़काया जाता था। लोग पायल से बोलते थे कि मैं उससे उसका पति छीन लूंगी। जिसकी वजह से वह दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हो गए और डेढ़ साल तक उनके बीच झगड़ा चलता रहा। फिर एक दिन ऐसा आया जब, उन तीनों ने साथ आकर मामले पर बात की और दो दिनों तक ये बातें चलीं। जिसके बाद धीरे-धीरे रिश्ते में सुधार आने लगे।


कृतिका की बातों को आगे बढ़ाते हुए अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने कहा कि उनका रिश्ता शुरूआत से ऐसा नहीं था। उन तीनों से इस रिश्ते को बचाने के लिए काफी मेहनत की और उन्होंने अपनी दम पर अपने रिश्ते को बचाया। पायल ने बताया कि पहले उनकी और कृतिका के बीच बिलकुल भी नहीं बनती थी। न वो मुझे देखना चाहती थी और न मैं कृतिका को। हम दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन गए थे। पायल ने बताया कि वह और कृतिका एक-दूसरे को फोन पर गाली दिया करते थे। लेकिन अब उन तीनों के बीच बहुत प्यार है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g